छोटे नवाब: ट्रेलर लॉन्च, यूज़र्स बोले Can’t wait to see the Moovie…

0
347

मुम्बई। मीडिया प्रोफेशनल एंड डिज़ाइनर कुमुद चौधरी के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड मूवी छोटे नवाब का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फ़िल्म की डायरेक्टर कुमुद में अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की हैं। नवाबी पृष्ठ भूमिका पर आधारित इस फ़िल्म के ट्रेलर तो सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर में अवध के नवाब के बेटे बहू पहली बार घर पहुंचते हैं। उनके साथ उनका बेटा आता हैं। इस दौरान खानदान में लंबे समय बाद होने वाली शादी को दिखाया गया है। इस बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि सबकुछ उथल-पुथल होने लगता हैं। बेहतरीन गुदगुदाने वाले डायलॉग से सजी यह फिल्म दर्शकों की बेसब्री को बढ़ा रही हैं। बकौल कुमुद फिल्म ‘छोटे नवाब’ की कहानी 13 साल के एक लड़के जुनैद की है जो इंग्लैंड में पैदा हुआ और वही पला बढ़ा। एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए वह पहली बार भारत आता है। इस दौरान उसने लखनऊ स्थित अपने पुरखों की नवाबी हवेली भी देखी।

फ़िल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह देखते ही बनता हैं, एक यूजर तनीषा ने लिखा है कि “ट्रेलर अमेजिंग हैं, फिल्म देखने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकती। ग्रेट जॉब टंडन।”

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है कि स्नेहा जाधव ने लिखा है कि “आयुष की एक्टिंग अमेजिंग हैं। फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।”

बता दें कि कुमुद चौधरी ने कोरोना संक्रमण काल में बड़ा कारनामा कर दिखाया है। उन्होंने इस दौरान बतौर निर्देशक न सिर्फ अपनी पहली फिल्म ‘छोटे नवाब’ पूरी की बल्कि इसके इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ सिनसिनाटी में प्रदर्शित होने का सम्मान भी जीता हैं। गौरतलब है कि कारगिल युद्ध के नायकों में से एक कैप्टन अनुज नायर की प्रेम कहानी पर बहुत ही संवेदनशील और चर्चित फिल्म ‘धूप’ लिख चुकी हैं।

यह लड़का यहां एक लड़की से प्यार करने लगता है और फिर उसका दिल भी टूट जाता है। यह सारे अनुभव वह अपनी छोटी सी उम्र में ही ले लेता है।

फिल्म को लिखा अरशद जाफरी और तबरेज पाशा ने है और इसमें मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं अक्षय ओबेरॉय, प्लाबिता बोरठाकुर और फलक नाज ने।