गोपी बहु ने बताया सेट पर कैसा बिहेव करतीं हैं कोकिलाबेन

0
423

मुंबई। टीवी के चर्चित शो ‘साथ निभाना साथिया’ का दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है। शो की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की हैं। देवोलीना ने बताया कि दर्शकों को इस साल डरी-सहमी ‘गोपी बहू’ देखने को नहीं मिलेगी। दरअसल, इस बार उसने अपना रूप सीजन वन में ही बदल लिया था। शो में ‘गोपी बहू’ ने हमेशा अपनी मां जी को प्यार दिया, उनकी इज्जत की। वह जो कुछ भी करती हैं, पूछकर करती हैं ताकि दोनों के बीच सही ताल-मेल बैठ सके। सास-बहू की शो में जोड़ी ही ऐसी है कि मां जी भी गोपी से कुछ भी होता है तो रीकन्फर्म करके करती हैं। किरदार में बहुत सारे बदलाव हैं जो इस सीजन देखने को मिलेंगे। 

एक इंटरव्यू में देवोलीना कहतीं हैं कि सीरियल के शुरुआत में जरूर दिखाया गया था कि ‘गोपी बहू’, मां जी उर्फ ‘कोकिलाबेन’ से डरती हैं, लेकिन बाद में उनकी बॉन्डिंग अच्छी होती गई। वह डर, प्यार और इज्जत में बदल गया था।

रियल लाइफ में काफी मजाकिया हैं रूपल पटेल
रियल लाइफ में रूपल पटेल मैम काफी मजाकिया हैं। हर किसी के जीवन में कुछ प्रिंसिपल्स होते हैं। रूपल मैम सभी को-एक्टर्स की रिस्पेक्ट करती हैं। ऑनस्क्रीन जो आप लोगों ने कोकिला मोदी के अंदर नहीं देखा, रियल लाइफ में वह उतनी ही मजाकिया नेचर की हैं।

मुझे खुद को बेहतर बनाने की जरूरत
बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस है, क्योंकि रूपल मैम संग काम करने का मुझे दोबारा मौका मिला है। वह काफी प्रोफेशनल हैं। एक आर्टिस्ट के बीच जो ‘गिव एंड टेक’ होता है, मुझे लगता है पूरे सेट पर सबसे ज्यादा एंजॉय मैं रूपल मैम के साथ करती हूं। मैं बहुत एक्साइटेड रहती हूं जब भी उनके साथ सीन रहता है, क्योंकि मुझे पता होता है कि वह अपना 100 पर्सेंट देंगी। सीन्स में उनके साथ जब काम करते हैं तो बहुत सीखने को मिलता है। मैं यह बात पूरी उम्मीद के साथ कह सकती हूं कि मैंने रूपल मैम से बहुत कुछ सीखा है, इतने सालों में। अभी भी मुझे लगता है कि मुझे काम करना है और खुद को और बेहतर बनाना है। 

काम करने का मौका मिलना मेरे लिए शानदार
देवोलीना आगे कहती हैं कि रूपल मैम से कॉम्प्लीमेंट मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। रूपल मैम ने मुझे बोला कि तब से लेकर अब तक मुझे तुम में बदलाव देखने के साथ कुछ पुरानी चीजें भी देखने को मिल रही हैं। मुझे वह काफी मोटिवेट करती हैं। तो मैं कहूंगी कि दोबारा रूपल मैम के साथ काम करने का मौका मेरे लिए शानदार है।