25 Years Of DDLJ : लन्दन के ” सीन्स इन द स्क्वेयर ” में शामिल होगी शाहरुख खान और काजोल की प्रतिमा

0
352
DDLJ
DDLJ

मुंबई | शाहरुख खान और काजोल की प्रतिष्ठित और दर्शकों की सबसे पसंदीदा फिल्म ” दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के 20 अक्टूबर को 25 शानदार साल पूरे होने जा रहे हैं |इस क्षण को यादगार बनाने के लिए, हार्ट ऑफ लंदन बिजनेस एलायंस ने घोषणा की है कि लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर में मुख्य जोड़ी की कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, प्रतिमा में एक दृश्य का चित्रण किया जाएगा , जिसे बस्टलिंग सिटी के बीच में फिल्माया गया था। यह सीन इन द स्क्वेयर में हैरी पॉटर, लॉरेल और हार्डी, सिंगिन इन द रेन से जीन केली और वंडर वुमन के साथ यह नया ऐड ऑन होगा |

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे की प्रतिमा कई सिनेमाई क्षणों में से एक होगी, जिसे उस क्षेत्र में कांस्य प्रतिमा के रूप में अमर कर दिया गया है।

यह फिल्म सिनेमाघरों में सबसे लंबे समय तक चलने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है। 1995 में रिलीज़ हुई फिल्म को एक क्लासिक फिल्म माना जाता है। फिल्म के 20 साल के जश्न के दौरान, शाहरुख खान और काजोल ने मराठा मंदिर थिएटर में एक कार्यक्रम होस्ट किया जहां फिल्म दो दशकों से अधिक समय से चल रही है।

शाहरुख और काजोल के अलावा, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में स्वर्गीय अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, हिमानी शिवपुरी, सतीश शाह, मंदिरा बेदी, परमीत सेठी, स्वर्गीय अचला सचदेव, करण जौहर, अनीता श्रॉफ अदजानिया और अर्जुन ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाई थी |