Bigg Boss 14 : इन कंटेस्टेंट पर होगा नोमिनेशन का वार, कौन होगा घर से बाहर

0
440
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के आज रात (18 अक्टूबर) के एपिसोड में, खेल की तीव्रता और दुश्मनी सही मायने में शुरू होगी। तीन प्रतियोगी – अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू, और शहजाद देओल बॉटम 3 में हैं। ट्विस्ट यह है कि बचे हुए फ्रेशर्स को तय करना है कि इन तीन कंटेस्टेंट्स में से कौन बाहर निकलेगा।

बाद में एक कार्य दिया जाता है जहां फ्रेशर्स को प्रतियोगियों में से किसी एक के चेहरे पर फोम छिड़कना होता है और उन्हें नोमिनेट करने का कारण बताना होता है | जो बॉटम 3 में हैं उनके लिए राहुल वैद्य को किसी के बारे में यह कहते हुए सुना गया कि वह व्यक्ति पूरे दिन केवल एक धुन पर सीटी बजाता रहता है। पवित्रा पुनिया ने दोपहर के दौरान हुई एक घटना सुनाई और कहा कि यह गलत था। निशांत ने एक टिप्पणी की कि वह बिग बॉस को बिल्कुल नहीं समझते हैं।

निक्की तम्बोली ने यह भी टिप्पणी की कि वह व्यक्ति इस खेल के प्रति भावुक नहीं है। इसके आगे, प्रोमो में दिखाया गया है कि रुबीना राहुल वैद्य पर झाग छिड़कती है और कहती है कि उसकी समझ शून्य है। जैस्मीन भसीन कार्यों के दौरान अपने गलत व्यवहार के लिए एजाज खान पर फोम छिड़कती हैं|

निक्की तम्बोली अभिनव शुक्ला पर स्प्रे करने जाती है, और जिस क्षण वह उसे नामांकित करने के अपने निर्णय का तर्क देना शुरू करती है, वह कहता है ,कर जल्दी स्प्रे कर |” वह उत्तेजित हो जाती है और सवाल करती है, “यह कर जल्दी स्प्रे कर” क्या है?” और उसके चेहरे पर झाग की अधिक मात्रा का छिड़काव करती है। उसने यह भी कहा, “आप इसके लायक हैं।”

मेजबान सलमान खान खान ने सूचित किया कि टीबीसी से प्रतियोगियों की यात्रा अब शुरू हो गई है और उन्हें चुनना होगा कि वे किस सीनियर की टीम में रहना चाहते हैं। जेसमीन भसीन का कहना है कि वरिष्ठ सिद्धार्थ शुक्ला उनके दोस्त हैं,लेकिन … और रुबीना कहती है कि वह महिला सीनियर्स – हिना या गौहर खान में से एक के साथ जाना चाहेंगी। निक्की तंबोली सिद्धार्थ शुक्ला की और इशारा करते हुए कहती हैं कि जब वह अपनी चीजों को समझाते हैं, तो वह इसे समझ पाती हैं।

प्रोमो वीडियो होस्ट सलमान खान के संवाद के साथ समाप्त होता है, “असली खेल तो अब से शूरु होगा।”