BiggBoss14: क्या आप जानते हैं..? पहले सप्ताह में बुरी तरह जख्मी हो गया था शहजाद

0
341

मुंबई। बिग बॉस सीजन 14 का पहला सप्ताह पूरी तरह उतार चढ़ाव भरा बीता और इस दौरान इम्युनिटी टास्क में बहुत गहमागहमी दिखाई दी। इसके बाद एलिमिनेट कंटेस्टेंट सारा गुरपाल सामने आई और अपनी चोट के निशान दिखाए जो उन्हें निक्की तम्बोली के नाखून से लगे थे। इससे उसकी आँखें बुरी तरह जख्मी हो गई थी। लेकिन यह फुटेज नहीं दिखाया गया और इस दौरान शहजाद देओल बुरी तरह जख्मी हो गया था। उसकी आँखें एक सप्ताह तक चोट की वजह से सूजी हुई दिखाई दे रही थी। लेकिन, बिग बॉस के निर्माता ने इसे नहीं दिखाने का फैसला किया था। इस वजह से यह सब मुख्य एपिसोड में दिखाई नहीं दिया।

इस वीकेंड के एपिसोड में रुबीना दिलैक ने शो के उस फॉर्मेट के खिलाफ एक सवाल उठाया है जिसमें उन्हें ‘कचरा दिमाग कहा गया था। इसके बाद बहुत सारे अभिनेता और अन्य रुबीना के  के समर्थन में आए और सोशल मीडिया पर उसके समर्थन में #WeStandByRubina हैशटैग से मोर्चा खोल दिया। उनका कहना था कि हमें आश्चर्य  हो रहा है कि क्या दिए गए टास्क में चोटों के फुटेज संपादित करने का विकल्प निर्माताओं द्वारा जानबूझकर कर किया गया है, ताकि यह उजागर न हो। लेकिन, यह समझना होगा कि बिग बॉस हाउस के अंदर दिए जाने वाले टास्क कितने खतरनाक हो सकते हैं?

बता दे कि पहला  पगड़ी धारी सिख शहजाद को उत्तर से बड़े पैमाने परवोट मिल रहे हैं। जो उसे वह शो में बनाए रखने में मदद करेगा। अब तक वह रियलिटी शो के 14 वें सीज़न में एक कमज़ोर कंटेस्टेंट दिखाई दे रहा है।