लूडो के ट्रेलर ने मचाया धमाल, लक्ष्मी बॉम्ब से होगी भिड़ंत

0
390

मुम्बई। डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कहा जा रहा था कि यह फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सीक्वल है, लेकिन इस बात को खारिज करते हुए अनुराग बसु ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं। यह अपने आप में एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसकी स्टोरी एकदम अलग है।

सोशल मीडिया पर ‘लूडो’ का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। इसकी कास्ट की बात करें तो वह काफी दमदार है। इसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, रोहित सराफ और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में हैं। ‘लूडो’ फिल्म दर्शकों को एक मजेदार जर्नी पर लेकर जाएगी। 

इसमें चार अलग-अलग स्टोरीज हैं जो बाद में किसी न किसी तरह से एक कड़ी में जुड़ जाती हैं। पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म में गुंडे का किरदार निभाया है। फिल्म का हर किरदार एक दूसरे से जुड़ा हुआ है। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिषेक से लेकर राजकुमार तक, सभी की जिंदगी में अपनी खुद की समस्याएं हैं। कोई बच्चे को पहली बार किडनैप करता है तो किसी को अपनी प्रेमिका के लिए जेल से एक अपराधी को भगाना पड़ता है। ट्रेलर के हर फ्रेम में मनोरंजन का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है।

यह फिल्म एक डॉर्क कॉमेडी है, जिसमें रोमांस का भी तड़का लगा है। 12 नंवबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की सीधी टक्कर अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से होगी जो कि 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।