Payal Ghosh का दावा उन्हें ‘ट्रोल’ कर रहा है ऋचा चड्ढा का वकील

0
563
Payal Ghosh
Payal Ghosh

मुंबई | इस हफ्ते की शुरुआत में ऋचा चड्ढा और पायल घोष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कुछ शर्तों को दायर कर अपना केस सुलझा लिया |पायल ने ऋचा के खिलाफ बिना शर्त माफी मांगते हुए अपना बयान वापस ले लिया था। जवाब में, रिचा ने पायल के खिलाफ अपना मानहानि का मुकदमा रद्द कर दिया जो उन्होंने पहले दायर किया था। ऋचा ने पायल के खिलाफ क्षतिपूर्ति के रूप में मौद्रिक क्षतिपूर्ति की मांग करते हुए आरोप लगाया था कि पायल ने उनके खिलाफ गलत, आधारहीन, अभद्र और अपमानजनक बयान दिया था।

अब, अपने हालिया ट्वीट में, पायल घोष ने दावा किया है कि उन्होंने अपनी माफी केवल एक ‘महिला और ह्यूमन के रूप में भेजी थी, क्योंकि ऋचा चड्ढा के वकील ने उनके वकील से ‘भीख’ मांगी थी, क्योंकि ऋचा चड्ढा को पायल घोष मामले में जो ‘ “अनुराग कश्यप ने उन्हें ऋचा चड्ढा के बारे में बताया था” उसे लेकर ट्रोल किया जा रहा था।

पायल ने एक ट्विटर उपयोगकर्ता के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं जिसमें कहा गया है कि वह पैसे के लिए अनुराग कश्यप को बदनाम कर रही है और वह ‘समझौता’ करने के लिए तैयार है। उस व्यक्ति ने यह भी शेयर किया कि कैसे ऋचा चड्ढा की वकील सेवना बेदी नेटिजन का समर्थन कर रही थीं। पायल ने इसे ‘कश्यप गिरोह का काम करने का तरीका’ करार देते हुए दावा किया कि यह अदालत की अवमानना ​​है।

इससे पहले, पायल घोष ने दावा किया था कि 2014 में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी, यहां तक ​​कि उन्होने ट्विटर पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की अपील की क्योंकि उन्हें डर था कि ‘माफिया गिरोह’ उसे मार देगा।