यह क्या…‘इश्क’ के रीमेक में भी आमिर के बेटे को नहीं मिला काम

0
332
junaid khan
Junaid, son of Aamir Khan, will be introduced in Film Maharaj.

मुंबई। क्या आपने सोचा है? कभी ऐसा भी हो सकता है कि बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान के बेटे को कोई रिजेक्ट कर देगा। लेकिन, हम बता रहे हैं ऐसा हुआ है। दरअसल, आमिर के बेटे जुनैद ने मलयालम फिल्म ‘इश्क’ के हिन्दी रिमेम से डेब्यू करने की कोशिश की थी लेकिन अफसोस उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। इससे पहले खबरें चल रही थी कि जुनैद इश्क के हिंदी रीमेक से अपनी ऐक्टिंग की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, अब पता चला कि जुनैद इस फिल्म का पार्ट नहीं है।

अभी थियेटर कर रहा है जुनैद
बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान का बेटा जुनैद लाइमलाइट से दूर थिअटर कर रहा है। अब पता चला कि जुनैद ने इस फिल्म के लिए आॅडिशन तो दिया था लेकिन उन्हें ये रोल नहीं मिल पाया है। थिअटर में ऐक्टिंग करते हुए वह पिछले कुछ समय से फिल्मों के लिए आॅडिशन दे रहे हैं। आमिर खान इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट हैं कि वह किसी भी तरह से जुनैद की मदद नहीं करेंगे।

बेटे के डेब्यू पर बोले थे यह आमिर खान
इससे पहले आमिर खान ने अपने बेटे के फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता कि ये उस पर निर्भर करता है उसे अपनी जिंदगी जीनी है और अपने फैसले खुद लेने है। मैंने सब उसके ऊपर छोड़ दिया है। उसका क्रिएटिव चीजों को लेकर झुकाव है। वह थियेटर कर रहा है और अच्छा काम कर रहा है। वह अपना रास्ता खुद चुन सकता है।’

‘पीके’ में असिस्टेंट डायरेक्टर था जुनैद
आमिर खान का बेटा जुनैद उनकी फिल्म ‘पीके’ में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का असिस्टेंट डायरेक्टर था। वहीं, आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आएंगी।