Bigg Boss 14 : शहजाद देओल ने पवित्रा पुनिया को दी ये कैसी सलाह

0
436
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | बिग बॉस के घर में रातों रात समीकरण बदल जाते हैं और रियलिटी शो के लेटेस्ट सीज़न Bigg Boss 14 में भी कुछ ऐसा ही देखा जा सकता है। शहजाद देओल, ने एजाज खान के साथ एक करीबी रिश्ता साझा किया था, बाद में एजाज ने एलिमिनेशन के लिए उनका नाम लिया गया था। एपिसोड के दौरान, शहजाद को पवित्रा पुनिया से यह कहते हुए देखा गया कि उन्होंने एजाज को बहुत सम्मान दिया है और हमेशा उन्हें बड़े भाई के रूप में माना जाता है लेकिन उन्होंने उस भरोसे को तोड़ दिया है।

वह पवित्रा को बताते है कि वह किसी भी पल बदल सकता है और वह बिल्कुल भी भरोसे के लायक नहीं है। वह कहते हैं कि एजाज ने अपने असली रंग दिखाए हैं और वह खेल जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

शहजाद एजाज से इतना नाराज था कि उसने उसकी तुलना सांप से कर दी और कहा कि वह पहले से ज्यादा खतरनाक है (आगर कभी सांप और एजाज मिल जाए ना तो पहले एजाज़ को मार डालना |” शहजाद ने आगे कहा कि वह उसे सबक सिखाने के मौके का इंतजार करेगा।एजाज ने शहजाद को एविक्ट करने का कारण देते हुए कहा कि वह आलसी है और घर में काम करने से बचने के तरीके खोजता है।

शहजाद को अधिकतम घरवालों द्वारा बेदखल करने के लिए चुना गया था। हालांकि, निष्कासन के बजाय उन्हें बिग बॉस से सजा मिली, जिसके अनुसार वह घर के अंदर गायब की तरह रहेंगे । उसे किसी भी चर्चा और निर्णय लेने की प्रक्रिया में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन घर के काम करने होंगे।इस एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ भी देखने को मिला, जिसमें होस्ट सलमान खान ने घरवालों से अपनी पसंदीदा सीनियर टीम चुनने को कहा, जो तब शो में उनकी यात्रा का मार्गदर्शन करेंगी |

निक्की, एजाज, पवित्रा पुनिया ने सिद्धार्थ की टीम चुनी, राहुल वैद्य, जान कुमार सानू ने गौहर खान को अपने गुरु के रूप में चुना और निशांत सिंह, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन ने हिना खान की टीम को चुना।

सभी टीमों को आज रात के एपिसोड में प्रतिस्पर्धा करते हुए देखा जाएगा।Bigg Boss 14 पर अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहिये बोल बोल बॉलीवुड से |