BB14: तो शिकार हो गए शहजाद और जान कुमार इसलिए बच गए..?

0
393
Shehzad Deol
Shehzad Deol

मुंबई। जाने-माने सिंगर कुमार सानू के बेटे जान बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं। शो में जान ऐसे इकलौते कंटेस्टेंट हैं जिनकी सभी से पटती है और वे सभी की गुडबुक्स में हैं। दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन में जान का नाम सामने आया था। दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से जान, अभिनव शुक्ला और शहजाद देओल को सबसे कम वोट्स मिले थे। फिर बिग बॉस ने पासा पलटा, एविक्शन का फैसला सीनियर्स और फ्रेशर्स पर छोड़ा। अंत में जो रिजल्ट निकला उसमें शहजाद का नाम बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आया।
इस बीच खबरें वायरल हो रही है कि मेकर्स ने जानबूझकर जान कुमार सानू को बचाने के लिए एविक्शन का फैसला घरवालों पर छोड़ा। खबरों के मुताबिक, जान को सबसे कम वोट्स मिले थे। शहजाद क्योंकि पंजाब से ताल्लुक रखते हैं इसलिए लोगों ने उन्हें खूब वोट्स दिए। अगर दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से एलिमिनेशन होता तो जान कुमार सानू शो से बाहर हो सकते थे। चर्चा है कि मेकर्स ने जान को सुरक्षित करने के लिए सीन पलटा।

जान और शहजाद शो के सबसे कमजोर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं। दोनों का ही गेम में कम योगदान देखने को मिला है। जान पर निक्की के बहकावे में गेम खेलने के आरोप लगते रहे हैं। वे खुलकर अपना स्टैंड भी नहीं रखते हैं। जान और शहजाद में से किसी की भी पर्सनैलिटी शो को कंटेंट नहीं दे रही है।

मालूम हो, सोमवार का वार में सबसे ज्यादा वोट्स के साथ शहजाद देओल का गेम खत्म हुआ। हालांकि वे अभी शो से बाहर नहीं निकले हैं। बिग बॉस के अगले आदेश तक शहजाद शो में ही रहेंगे लेकिन गायब सदस्य बनकर। अपडेट है कि शहजाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया के साथ शो से एलिमिनेट हो गए हैं। कई रिपोर्ट्स में इन तीनों सदस्यों के सीक्रेट रूम में जाने की भी खबरें हैं।