सूजैन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, लोगों को किया सावधान

0
369
Sussain-Hussain.
Sussain-Hussain.

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की बात कर रही हैं और हैकर से सावधान रहने के लिए कह रही हैं। सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं। वह परिवार और काम से जुड़ी बातें और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं।

सावधान रहने की दी नसीहत
दिन-ब-दिन लोगों की आॅनलाइन उपस्थिति बढ़ती जा रही है। चाहें फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, हर जगह हैकर्स काफी सक्रिय हैं। आॅनलाइन रहते समय काफी सावधानी बरतने की जरूरत होती है, पर सुजैन खान इसमें चूक गर्इं। अकाउंट हैक होने के बाद सुजैन खान ने लोगों को सावधान रहने की नसीहत दी। हालांकि, अब सुजैन ने अपने अकाउंट पर दोबारा नियंत्रण पा लिया है।

संदिग्ध ईमेल या मैसेज पर न करें क्लिक
सुजैन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए घटना का ब्योरा दिया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल के जरिये हैक हो गया था। मुझे उसके सही होने का पता नहीं चला और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक किया। मैं यह बताने के लिए नोट लिख रही हूं कि कृपया किसी भी संदिग्ध ईमेल या मैसेज पर क्लिक न करें।

सुजैन आगे लिखती हैं, स्थिति को जल्दी ठीक करने और कम से कम वक्त में मुझे मेरा अकाउंट वापस दिलाने के लिए मैं इंस्टाग्राम टीम का शुक्रिया अदा करती हूं। सुरक्षित रहें और इन वायरल चोरों से सावधान रहें। सुजैन खान।