BiggBoss14: हिना-गौहर से टास्क में हारी सिद्धार्थ की टीम!

0
244
siddharth shukla
siddharth shukla

मुंबई। बीते एपिसोड में सीनियर्स की अलग अलग तीन टीमें बनाई गई थीं। जिसमें फ्रेशर्स अपनी मर्जी के मुताबिक शामिल हुए थे। बिग बॉस-14 का गेम रोमांचक मोड़ पर आ गया है। शो में कंफर्म कंटेस्टेंट बनने का ये एक अहम पड़ाव है। आने वाले दो दिनों में इसका खुलासा होगा कि कौन कौन कंटेस्टेंट कंफर्म होंगे और किसका गेमओवर होगा।
अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस तीनों टीमों को अहम टास्क देंगे। जिसके रिजल्ट में ये मालूम पड़ेगा कि कौन सी दो टीम के सदस्य विजेता बनकर कंफर्म होंगे। हारने वाली टीम के कंटेस्टेंट शो के बाहर का रास्ता नापेंगे। इस बीच बिग बॉस फैनक्लब के जरिए शो से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। कंफर्म होने के लिए हुए इस टास्क में कौन सी टीम हारी है और कौन से कंटेस्टेंट्स कंफर्म होने से चूके हैं, इसका खुलासा हो गया है।

https://www.instagram.com/tv/CGjpbHIK2gi/?utm_source=ig_embed

अपडेट के मुताबिक, इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गई है। इसी के साथ सिद्धार्थ की टीम में शामिल एजाज खान और पवित्रा पुनिया को घर से एलिमिनेट होना पड़ा है। निक्की तंबोली बेघर नहीं हुई हैं, क्योंकि वे पहले से ही कंफर्म कंटेस्टेंट थीं। एजाज-पवित्रा के साथ शहजाद देओल भी शो से बाहर हो गए हैं। वैसे एजाज-पवित्रा और शहजाद के बिग बॉस के सीक्रेट रूम में होने की भी खबरें हैं। लेकिन अभी इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है।

ये टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस 14 को उसके कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गए हैं। वहीं हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शु्क्ला शो के निकलकर अपने घर वापस लौट गए हैं। आने वाले एपिसोड्स में ये पूरी तरह साफ हो जाएगा कि फैनक्लब की इन खबरों में कितनी सच्चाई है। फैंस को अब ये जानने का इंतजार है कि क्या सच में सिद्धार्थ की टीम हारी है? क्या एजाज-पवित्रा शो से एलिमिनेट हो गए हैं?

कौन सा सदस्य किस सीनियर की टीम में?
सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में एजाज खान, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली है। मालूम हो निक्की तंबोली पहले से कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। हिना की टीम में सबसे ज्यादा 4 फ्रेशर शामिल हैं। जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निशांत मलकानी ने हिना की टीम को चुना। वहीं गौहर खान की टीम में सबसे कम दो कंटेस्टेंट हैं। जान कुमार सानू और राहुल वैद्य गौहर की टीम में हैं।