…आ गई नई अंजली भाभी, मैं नेहा मेहता नहीं बन सकती

0
322
sunayana fozdar
sunayana fozdar

मुंबई। टीवी का पापुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने ‘अंजली भाभी’ बनकर एंट्री ली है। इससे पहले यह किरदार नेहा मेहता निभा रही थीं। पिछले कुछ समय से उनके और नेहा के किरदार की तुलना की जा रही हैं। इस पर सुनैना ने रिएक्शन देते हुए कहा कि वह नेहा मेहता नहीं बन सकती, लेकिन लोगों को एंटरटेन जरूर सकती हैं।

सुनैना फौजदार ने कहा कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी जगह बनाने पर फोकस कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरा मानना है कि आॅडियन्स को पूरा अधिकार है कि वह हमें अच्छा या फिर बुरा फीडबैक दें। हमें जो भी फेम मिलता है वह उनकी वजह से ही है। मैं कहती हूं कि अगर हमें उनसे अपनी प्रशंसा सुनने को मिलती है, तो हमें निगेटिव फीडबैक के लिए भी तैयार रहना चाहिए। मैं जानती हूं कि मेरी तुलना की जाएगी क्योंकि यह एक पॉपुलर शो और लोगों ने हमेशा किरदारों को सराहना की है।’

सुनैना का कहना है कि वह खुद के लिए जगह बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा, हर कोई एक मौका पाने का हकदार है। मैं नेहाजी (नेहा मेहता) नहीं बन सकती हूं, लेकिन सुनैना के रूप में लोगों को एंटरटेन कर सकती हूं। मैं अपने फैन्स की वजह से यहां पर हूं इसलिए मैं किसी को नजरअंदाज नहीं करती। कुछ लोग कहते हैं कि मेरी आवाज ऐसी है। ऐसे में कई तरह की तुलनाएं हैं। मैं कहना चाहती हूं कि यहां पर मैं किसी को रिप्लेस करने के लिए नहीं हूं बल्कि खुद की जगह बनाने के लिए हूं। मैं चाहती हूं कि आॅडियन्स मुझे एक मौके और प्यार दें।