Bigg Boss 14 : रुबीना दिलैक ने लगाए सलमान खान पर इलज़ाम

0
347
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, रुबीना दिलैक को बिग बॉस द्वारा कन्फेशन रूम में बुलाया गया था, और उनसे पूछा कि क्या वह ठीक है।रुबीना ने बताया कि होस्ट सलमान खान की बातों से रूबीना परेशान हो गईं।

अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने शो में असम्मानित महसूस किया। हालांकि, उन्होंने इस तथ्य को स्वीकार किया और इस बात से सहमत हो गई कि उसने शो नहीं देखा है और लेकिन कहा कि वह इस तथ्य से आहत थी कि सलमान ने उनके पति को सामान के रूप में संबोधित किया था और पिछले एपिसोड में उसे ‘कचरा’ कहा गया था |

रुबीना ने कहा कि सलमान का यह कथन, “ये सामान आप लेकर आई हैं ,बहुत ही अजीब था | ” उन्होंने कहा कि सलमान द्वारा जो कुछ भी कहा गया वह अपमानजनक था।रुबीना ने यह भी कहा कि वह और उनके पति अभिनव शो में आने के लिए बेताब नहीं थे और वह आपसी सम्मान में विश्वास करते हैं। वह आगे बढ़ी और कहा, “यदि मेरा सम्मान नहीं किया जाता है, तो मैं काम नहीं कर सकती। मैं ऐसा काम नहीं कर सकता। ”

इसके जवाब में, बिग बॉस ने समझाने और स्पष्ट करने की कोशिश की कि सलमान केवल उन्हें अपने तरीके से समझने की कोशिश कर रहे थे, और यह किसी भी तरह से किसी का अपमान करने के लिए नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि यह सब बस अपनी सोच पर निर्भर करता है और उन्हें सलमान के दृष्टिकोण से समझने की कोशिश करनी चाहिए।

रुबीना ने कहा कि ‘हम दोनों पेशेवर व्यक्ति हैं’ और यह वह थी जिसने अभिनव को शो में आने के लिए राजी किया। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें सामान कहा जाए |

इसके अलावा, जब रुबीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं ऐसे महल में काम नहीं कर सकती |” और फैसले को बिग बॉस के ऊपर छोड़ दिया। बिग बॉस ने उनसे पूछा कि क्या वह शो छोड़ना चाहती हैं, तो उन्होंने बिग बॉस पर फैसला छोड़ दिया। चीजों को सुलझता ना देखते हुए, बिग बॉस ने उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला को कन्फेशन रूम के अंदर बुलाया।

बाद में, बहुत चर्चा के बाद, उन्होंने यह स्पष्ट करने की कोशिश की कि अगर जो कुछ भी विनोदी रूप से कहा गया था, तो उन्हें इससे ज्यादा फर्क नहीं पडेगा | बिग बॉस ने यहां तक ​​कहा कि टीम होस्ट सलमान खान को सूचित कर सकती है कि वे भविष्य के किसी भी एपिसोड में कपल के साथ मजाक न करें। दंपति ने तुरंत कहा कि नहीं, वे ऐसा नहीं चाहते हैं |अंत में, रुबीना ने सलमान खान के साथ इस मामले को स्पष्ट करने का प्रयास करने का फैसला किया।