Haathi Mere Saathi : इरोस इंटरनेशनल ने की साल के सबसे बड़े एडवेंचर के शुभारम्भ की घोषणा

0
408
Haathi Mere Saathi
Haathi Mere Saathi

मुंबई | तमिल अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ रोमांचक खबर साझा करने के लिए बुधवार, 21 अक्टूबर, 2020 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की | अभिनेता ने पोस्ट में अपनी आगामी फिल्म, हाथी मेरे साथी की रिलीज की तारीख का खुलासा किया।

इस घोषणा के साथ, अभिनेता ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया और पोस्ट के साथ, राणा ने फिल्म और इसकी रिलीज़ की तारीख के बारे में बात करते हुए एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “आज भी, जब हम एक घातक महामारी से लड़ रहे हैं ,तब भी हमारे वनों को मानव अतिक्रमण का सामना करना पड़ता है और वनों की कटाई हमारे ऊपर हावी रहती है”। उन्होंने कहा, “मकर संक्रांति 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ #HaathiMereSaathi के साथ इस रोमांचक लड़ाई का हिस्सा बनें!”

इरोस इंटरनेशनल की वर्ष की सबसे बड़ी एडवेंचर ड्रामा फिल्म – ‘हाथी मेरे साथी’, इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है जो 40 से अधिक वर्षों के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में स्थापित है!इस विशेष फिल्म को तीन अलग-अलग भाषाओं – हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया गया है, जो इसे बाकी फिल्मों से अलग करती है!बहुप्रतीक्षित नाटक में राणा दग्गुबाती तीनों शीर्षकों में नायक के रूप में दिखेंगे |

तमिल में “कदान”, तेलुगु में ‘अरन्या’ और हिंदी में ‘हाथी मेरे साथी’ नाम से फिल्म बनायीं जा रही है | फिल्म में विष्णु विशाल और पुलकित सम्राट को समानांतर लीड के रूप में दिखाया जाएगा।तीनों फिल्मों में प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रेया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ‘हाथी मेरे साथी’ सिनेमाघरों में मकर संक्रांति 2021 के शुभ अवसर पर आएगी!