कंगना की शर्त बस इतनी सी… हिमाचल में आकर लोग गंदगी ना फैलाएं

0
425
Himachal Pradesh
Himachal Pradesh

मुंबई। सब जानते ही है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के एक गांव से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते देश के मायनगरी मुंबई में भी अपनी अलग पहचान बना ली है। इतनी बड़ी स्टार बनने के बाद भी उनका पहला प्यार तो हिमाचल प्रदेश ही रहा है। ऐसे में वे खुद ही अपने इस खूबसूरत राज्य को प्रमोट करती रहती हैं।

हर कोई फॉलो करे
हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सभी से हिमाचल प्रदेश आने की अपील की। उन्होंने सभी से इस खूबसूरत जगह के दर्शन करने की सलाह दी। लेकिन एक्ट्रेस ने साथ में एक शर्त भी रखी जो वे चाहती हैं कि हर कोई फॉलो करे। अब शर्त बस इतनी सी है कि हिमाचल में आकर लोग गंदगी ना फैलाएं, इधर-उधर कचरा ना फेंके। एक्ट्रेस ट्वीट में लिखती हैं- आप सभी हिमाचल प्रदेश जरूर आएं लेकिन इधर-उधर प्लास्टिक ना फेंके। ये खूबसूरत वादी कचरे के ढेर में तब्दील हो जाएगी अगर ऐसे लोग यहां पर आने लगे। ऐसा मत कीजिए।

हिमाचल की खूबसूरत तस्वीर की शेयर
अब कंगना की तरफ से ये ट्वीट तब किया गया था जब एक यूजर ने हिमाचल की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सभी से वहां आने की अपील की थी। यूजर की उसी पोस्ट पर कंगना ने ना सिर्फ रिएक्ट किया बल्कि एक बड़ा संदेश भी दिया। एक्ट्रेस ने इस समय खुद को कई सारे समाजिक कार्यों से भी जोड़ रखा है, ऐसे में उनका अब खुद को हिमाचल की स्वच्छता से जोड़ना हैरान नहीं करता है।

फिलहाल भाई की शादी में बिजी
वैसे इस समय कंगना रनौत दूसरी वजहों से भी सुर्खियों में चल रही हैं। बताया गया है कि ओडिशा के एक वकील ने एक्ट्रेस को रेप की धमकी दी है। अब वैसे तो उस वकील ने दावा किया है कि उसके अकाउंट को हैक कर लिया गया था। उसने माफी भी मांग ली है, लेकिन इस विवाद पर अभी तक कंगना का रिएक्शन नहीं आया है। वे अभी अपने भाई की शादी की तैयारी में बिजी चल रही हैं।