South Star की वाइफ का बेबी शॉवर, भाई ने गिफ्ट में दिया 10 लाख का पालना

0
354
Chiranjibi Sarja.j
Kannada star dhruv sarja bought silver crib worth rs ten lakh for his brother baby

मुंबई। कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी के बेटे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है। इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए है। ध्रुव की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे इस पालने के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि चिरंजीवी की पत्नी मेघना राज की आने वाले दिनों में डिलीविरी हो सकती है।

चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को निधन हुआ था लेकिन ध्रुव अपने परिवार के लिए काफी मजबूती से खड़े नजर आए। पिछले हफ्ते ध्रुव ने अपनी भाभी के लिए एक शानदार बेबी शॉवर फंक्शन भी रखा था। इस इवेंट में ध्रुव के परिवार वालों के अलावा मेघना और ध्रुव के दोस्त भी पहुंचे थे। इस फंक्शन की तस्वीरें फैंस के बीच काफी वायरल भी हुई थीं। ध्रुव ने इंस्टाग्राम पर भी बेबी शॉवर फंक्शन की वीडियो शेयर की थी।
इसके अलावा ध्रुव ने कुछ समय पहले अपना बर्थ डे सेलेब्रेट किया था। 6 अक्टूबर को ध्रुव ने अपना 32वां जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ मनाया था। मेघना ने ध्रुव के लिए एक नोट भी शेयर किया था। मेघना ने लिखा था कि ‘तुम जिस तरह हमेशा मेरे लिए मजबूती के साथ खड़े हो उसी तरह मैं हमेशा तुम्हारे लिए स्टैंड लूंगीं। प्रॉमिस। मैं सिर्फ तुम्हारे लिए खुशियां चाहती हूं। हैप्पी बर्थ डे।’ गौरतलब है कि चिरंजीवी सर्जा ने दिल का दौरा पड़ने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उस समय मेघना की प्रेग्नेंसी को तीन महीने हुए थे।


Read also : नोरा फतेही सेट पर लौटीं वापस, मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर संग किया डांस
https://new.bolbolbollywood.com/2020/10/21/nora-fatehi-is-back-on-india-best-dancer-shakes-a-leg-on-naach-meri-rani-song-with-malaika-arora/