Trailer: मनोज बाजपेयी ने तुड़वाई दिलजीत की शादी, ऐसे लिया बदला

0
356
suraj-pe-mangal-bhari.j
suraj-pe-mangal-bhari.j

मुंबई। मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में फातिमा सना शेख की झलक देखने को मिली जिन्होंने एक मराठी लड़की का रोल प्ले किया है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है और इसके ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। 

ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट की गई। सूरज सिंह ढिल्लों (दिलजीत दोसांझ) मुंबई में रहने वाला एक लड़का है, जो शादी के लिए लड़की देख रहा है। मनोज बाजपेयी ने मधु मंगल राणे नाम के एक जासूस का किरदार निभाया है, जिसकी वजह सूरज की शादी टूट जाती है। अब बदला लेने के लिए सूरज, मंगल की बहन (फातिमा सना शेख) को अपने प्यार में फंसा लेता है। यही से दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो जाती है।

अब सूरज पर मंगल कैसे भारी पड़ता है यह जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी। ट्रेलर में मनोज किरदार को अलग-अलग गेटअप और वेशभूषा में जासूसी करते दिखाया गया है, जो काफी दिलचस्प है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। इसमें मनोज पाहवा, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगावंकर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

मनोज बाजपेयी करते हैं दूल्हों की जासूसी
मनोज बाजपेयी के किरदार का नाम मधुर मंगल राणे है जिसका मुख्य काम होता है कि वो दूल्हों की जासूसी करता है। ऐसे ही मनोज बाजपेयी दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की भी जासूसी करते हैं और दिलजीत की पक्की हो रही शादी टूट जाती है। जिसके बाद शुरू होता है पूरा खेल। ट्रेलर में फातिमा सना शेख एक मराठी मुल्गी के किरदार में नजर आई हैं। जो अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीती है। फिल्म में 1995 के बॉम्बे को दिखाया गया है। बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर कारों तक सभी 90 के दशक की याद दिलाती हैं। देखना होगा कि दर्शकों को यह फिल्म एंटरटेन करने में सफल होती है या नहीं।