नोरा फतेही सेट पर लौटीं, मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर संग किया डांस

0
382
N
Nora Fatehi

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही अपने नए गाने नाच मेरी रानी को लेकर चर्चा में है। हाल ही में इस वीडियो सॉन्ग को जारी किया गया, जिसमें वह सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आर्इं। अब नोरा का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर नजर आ रही हैं।
वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही शो के मंच पर नाच मेरी रानी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिख रही हैं। वहीं, जज गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा भी उनका साथ दे रहे हैं। वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। मालूम हो कि नोरा और सिंगर गुरु रंधावा का गाना नाच मेरी रानी रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।
इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने मिलकर गाया है। तनिष्क बागची ने इस गाने को लिखा और उन्होंने ही इस कंपोज किया है। वीडियो सॉन्ग को अभी तक 2 करोड़ 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
बता दें कि नोरा हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर शो में बतौर जज नजर आई थीं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद शो से कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया था। ऐसे में मलाइका की जगह नोरा फतेही अन्य जजेस के साथ मिलकर शो को जज कर रही थीं हालांकि, मलाइका के वापस लौटने के बाद नोरा ने शो से विदाई ले ली थी।

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था। अब वह अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड आॅफ इंडिया में नजर आएंगी, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।