BiggBoss14: सिद्धार्थ ने गौहर से कहा, आप मुझे छू नहीं सकती हैं

0
303
siddharth-shukla-
siddharth-shukla-

मुंबई। रिएलिटी शो बिग बॉस-14 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला ने स्वीकार कर लिया है कि उनकी गर्लफ्रेंड हैं। ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के नाम का अनुमान लगाया जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के घर में एक टास्क रखा गया था। इस दौरान सिद्धार्थ, गौहर खान से कहते हैं वह उन्हें न छुए, नहीं तो उनकी गर्लफ्रेंड को बुरा लग जाएगा। सिद्धार्थ हंसते हुए कहते हैं, आप मुझे छू नहीं सकती हैं, घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज गिल के साथ होने की खूब चर्चा थी। इसके बाद वह दोनों ‘भुला दूंगा’ वीडियो सॉन्ग में साथ दिखाई दिए थे। साथ ही शहनाज गिल ने एक रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगी’ में भी भाग लिया था, जिसमें उन्हें पति के रूप में साथी खोजना था। उसमें उन्होंने यह दावा किया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं और इसीलिए किसी दूसरे के साथ कनेक्शन नहीं बना सकती हैं।

एक इंटरव्यू में, शहनाज अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में कहती हैं कि उन दोनों का रिलेशन पहले जैसा ही है। वह कहती हैं, ‘जो मेरा बांड था, जैसा बिग बॉस में था, अभी भी वैसा ही है। मैं चाहती हूं कि वह वैसा ही बना रहे। मिस क्यों करना? फोन पर बात कर लेती हूं, लगा लेती हूं जब भी मिस करती हूं।’

कुछ दिन पहले, बिग बॉस 14 में ही सारा गुरपाल शहनाज को लेकर सिद्धार्थ को चिढ़ाती हुई दिखती हैं। वह कहती हैं, ‘पंजाब के दर्शकों की ओर से, मुझे आपको बताना होगा कि आप हमारे बहनोई की तरह हैं।’ इस बात को सुनकर सिद्धार्थ शमार्ते हुए दिखे थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा था कि वह बिग बॉस केवल सिद्धार्थ के लिए देख रही हैं। वह कहती हैं कि, ‘सिद्धार्थ के बाहर आने के बाद मैं इसे नहीं देखूंगी।’