Mirzapur 2 : तय शेड्यूल से पहले ही रिलीज कर मचा दिया धमाल

0
545

मुम्बई। दर्शकों में भारी उत्साह देखते हुए ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम की सबसे पॉप्युलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ तय समय और तारीख से पहले ही रिलीज कर दी गई है। दरअसल, यह 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म ने फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए इसे तीन घंटे पहले ही रिलीज कर दिया है। अमेजन प्राइम पर यह 22 अक्टूबर को रात 8 बजे रिलीज की गई है।

सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड
जैसे ही इस वेब सीरीज को रिलीज किया गया। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी। रात 12 बजे तक ट्विटर पर यह टॉप ट्रेंड में शामिल थी। अब इस सीरीज को साल की सबसे बड़ी हिट बताया जा रहा हैं। पहले पार्ट के खत्म होते ही दर्शकों को बेसब्री से दूसरे पार्ट का इंतजार था। इसके लिए वे सोशल मीडिया से लेकर आपस में भी चर्चा करते हुए दिखाई या सुनाई पड़ जाते थे। हालांकि, अब जब ‘मिर्जापुर’ का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है तो ऐसे में दर्शकों के रिएक्शन्स भी आने शुरू हो चुके हैं। दर्शकों ने शुरुआती कुछ एपिसोड्स को अच्छा बताया है तो कई लोगों को यह ज्यादा पसंद नहीं आई। अब आने वाले समय में देखना होगा कि दूसरा पार्ट कितना धमाल मचा पाता है  या नहीं।

10 एपिसोड, 535 मिनट की अवधि
वेब सीरीज को रिलीज करते हुए अमेजन प्राइम ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, “इस ट्वीट को एक इन्वाइट की तरह ट्रीट करें। मिर्जापुर रिलीज किया जा चुका है। इस बार साथ में भौकाल करेंगे।” बता दें कि दूसरे सीजन ने कुल 10 एपिसोड हैं। इसका पूरा कॉन्टेंट 535 मिनट का है। 

ऐसी है स्टार कॉस्ट
पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, रसीका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी और हर्षिता गौर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विजय वर्मा, ईशा तलवार और प्रियांशु पैनयुली नई कास्ट है। करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा ने इसे निर्देशित किया है और प्रोडक्शन का कार्यभार रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने संभाला है।