दिल्ली में होगा नेहू दा व्याह, तस्वीर से बताया कैसे मिला था प्रपोजल

0
414
Neha Kakkad, Rohanpreet, Marriage,
Neha Kakkad, Rohanpreet, Marriage,

मुंबई। फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी दिल्ली में होगी। इसके लिए नेहा गुरुवार सुबह को अपने परिवार के साथ फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं। इस बीच में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि रोहनप्रीत ने उन्हें शादी के लिए किस तरह प्रपोज किया था।

नेहा कक्कड़ ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटोज में दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहनप्रीत हाथ में हार्ड शेप का एक कार्ड पकड़े हुए है, जिस पर लिखा है, मुझसे शादी करोगी। उन्होंने रेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट्स पहन रखे हैं वहीं, नेहा ने ट्रेडिशनल सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक और पिंक कलर का दुपट्टा रखा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मालूम हो कि नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का वीडियो जारी किया था, जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ डांस करती नजर आई थीं।

बताते चलें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो सॉन्ग नेहू दा व्याह रिलीज हुआ है। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत की रोमांटिक जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। नेहू दा व्याह गाने को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है। वीडियो में दोनों की लव स्टोरी को दिखाया गया है।

रोका सेरेमनी का वीडियो
नेहा ने रोका सेरेमनी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, नेहू दा व्याह कर रिलीज हो रहा है। तब तक मेरे फैन्स और नेहूप्रीत लवर्स के लिए एक छोटा तोहफा। हमारे रोका सेरेमनी का क्लिप। मैं रोहनप्रीत और परिवार से बहुत प्यार करती हूं। शुक्रिया मिसेज एंड मिस्टर कक्कड़, मतलब मम्मी-पापा इस शानदार सेरेमनी के लिए। इस वीडियो को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।