Bigg Boss 14 : अरे यह क्या ! राहुल वैद्य ने उठाये पवित्रा पुनिया के चरित्र पर सवाल

0
367
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के एपिसोड में, राहुल वैद्य रेड जोन में रह रही पवित्रा पुनिया पर भड़क उठते हैं। वह उसे कहते है कि उसका अभिनव शुक्ला पर क्रश है। पवित्रा इसका विरोध करती है और उससे पूछती है कि वह कौन है जो उसे जज करे और उसे चरित्र प्रमाण पत्र दे।

पवित्रा पुनिया आगे बताती हैं कि वह राहुल वैद्य का चेहरा तोड़ देंगी। गायक का कहना है कि उसने जो भी सोचा था, उसने कहा, और उसे इसका कोई पछतावा नहीं है। पवित्रा को एक बड़ा ब्रेक डाउन होता है, और अभिनव की अभिनेत्री-पत्नी रुबीना ग्रीन एरिया से ही हग करती है और कहती है कि वह उसे पूरी तरह से सही मानती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पवित्रा एक काम के दौरान अभिनव शुक्ला को 6.5 रेटिंग दी थी, जिससे राहुल को काफी गुस्सा आया था। उन्होंने कथित तौर पर कहा, “पवित्रा ने हमें छोड़कर अभिनव को 6.5 अंक दिए थे, अभिनव क्या ऋतिक रोशन है, हम आप क्या मर गए।”

शो के बारे में बात करते हुए, ” गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा ” अभिनेता निशांत सिंह मलखानी घर के पहले कैप्टन बन गए है| निक्की तम्बोली कैप्टन बनना चाहती थी और उसने अपने दोस्तों, निशांत, जान कुमार सानू और राहुल वैद्य से उसका समर्थन करने के लिए कहा। हालांकि, उन्होंने उसके खिलाफ एक साजिश की योजना बनाई और उसे कार्य छोड़ना पड़ा। बाद में, निशांत सिंह मलखानी को घर का पहला कैप्टन घोषित किया गया।