Mirzapur 2 : ये है मुन्ना त्रिपाठी उर्फ़ दिव्येंदु का पसंदीदा मोटिवेशनल कोट

0
557
Mirzapur 2
Mirzapur 2

मुंबई |दिव्येंदु मिर्जापुर के सीजन 2 में मुन्ना त्रिपाठी के रूप में एक अद्भुत प्रदर्शन के साथ फिर से अपने प्रशंसकों को हैरान करने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर में उनकी भूमिका के वीडियो स्निपेट पहले से ही दुनिया भर में इंटरनेट पर धमाका कर चुके हैं! प्रशंसक बहुत रोमांचित है और सीरीज़ में उनका पूरा प्रदर्शन देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे थे और अब निर्माताओं ने सीजन 2 रिलीज़ कर दिया है |

जैसे-जैसे उत्साह का स्तर बढ़ता जा रहा है, हम आपके लिए एक दिलचस्प कहानी लेकर आये हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि दिव्येंदु के लिए, उनकी कला है है जिससे उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनायी है | वह पूरी तरह से कड़ी मेहनत में विश्वास रखते है, लेकिन एक बात जो आपको पता नहीं है, वह है उनका पसंदीदा मोटिवेशनल कोट !

दिव्येंदु ने अपने काम के मंत्र को साझा किया है और इसने उन्हें मुन्ना त्रिपाठी के चुनौतीपूर्ण और भावनात्मक रूप से अस्थिर चरित्र की भूमिका निभाने में मदद की है। हर समय मुस्कुराते हुए, प्रतिभाशाली अभिनेता ने साझा किया, “मैं कुछ सरल नियमों का पालन करता हूं। सबसे पहला और महत्वपूर्ण नियम है कड़ी मेहनत करना। दूसरे, जो कुछ भी आप करते हैं उसमें विश्वास होना महत्वपूर्ण है। “

दिव्येंदु ने कहा “हमेशा अपना होमवर्क करना चाहिए और शॉर्टकट से बचना चाहिए! मैं प्रसिद्ध कहावत का पालन करता हूं – ‘दर्द अस्थायी है और फिल्में हमेशा के लिए हैं!’ मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास करता हूं और मैंने मुन्ना त्रिपाठी के लिए भी यही किया है। यह एक अद्भुत अनुभव रहा! ”

दिव्येंदु कहते हैं कि सीजन 2 में मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका के कारण दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चुनौतीपूर्ण था। फैंस ने उनके बेदाग प्रदर्शन और दृढ़ता के लिए उनकी सराहना की है। वह दर्शकों के इतने असीम प्यार के लिए दर्शकों को फिर से एक बेहतरीन प्रदर्शन देना चाहते थे | उन्होंने अपने चरित्र को भी उसी तर्ज पर बुनना सुनिश्चित किया है। मिर्ज़ापुर 2 में एक मोड़ के साथ मुन्नाके चरित्र में और भी गहराई है |”