Review: रिलीज होते ही छा गई ‘मिजार्पुर 2’

0
604
mirzapur web series
mirzapur web series

मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज मिजार्पुर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। पिछले सीजन की इस तरह दूसरे सीजन को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर मिजार्पुर 2 की तारीफ में कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैन्स मिजार्पुर 2 को मास्टर पीस बता रहे हैं।

सीरीज में सभी सितारों के काम की जमकर तारीफ हो रही है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में सही मात्रा में हर वह मसाला है जो दर्शकों को पूरे एपिसोड खत्म होने तक बांधकर रखता है। एक यूजर ने लिखा, पहला ही एपिसोड बहुत शानदार है। आने वाले एपिसोड्स के लिए पहले ही मजबूत नींव रख दी है। दूसरे यूजर ने कॉमेंट करते कहा कि यह तो पहले सीजन से भी ज्यादा अच्छी है। मजा आ गया। वहीं एक अन्य फैन्स ने वेब सीरीज को मास्टर पीस बताया।

मिजार्पुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था। ऐसे में सीरीज के डायरेक्टर गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई के लिए इस बार पहले से ज्यादा बड़ी चुनौती थी। इस बार भी वह दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब हुए हैं। सीरीज का पहला एक एपिसोड खत्म होने के बाद आपको इसका दूसरा एपिसोड देखने पर मजबूर कर देगा।
बताते चलें कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी और हर्षिता गौर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं लेकिन सीजन में कुछ किरदारों को जोड़ा गया है जिनकी भूमिका विजय वर्मा, ईशा तलवार और प्रियांशु पैनयुली निभाई है।

बता दें कि आज ही मिर्जापुर-2 के अलावा अ सूटेबल ब्वॉय, ओवर द मून और बोराट सब्सीक्वेंट मूवी रिलीज हुई है।

ए सूटेबल ब्वॉय
मीरा नायर की वेब सीरीज ए सूटेबल ब्वॉय भी इस शुक्रवार अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह सीरीज मिजार्पुर 2 को कड़ी टक्कर देगी। इसमें तबू और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में वर्ष 1951 में देश के बंटवारे के बाद की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें लता मेहरा नाम की एक साहित्य पढ़ने वाली छात्रा अपने प्यार और परिवार के बीच में फंसी हुई होती है।

ओवर द मून
नेटफ्लिक्स पर खास बच्चों के लिए यह फिल्म रिलीज हो रही है। दरअसल, यह एक एनिमेटेड फिल्म है, जिसे देखकर बच्चे काफी एक्साइटेड हो जाएंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जो चांद पर जाने के लिए एक रॉकेट बनाने की कोशिश करती है। जिन बच्चों को विज्ञान का शौक है, उनके लिए यह खास है।

बोराट सब्सीक्वेंट मूवी फिल्म
ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर दो वेब सीरीज के साथ एक कॉमेडी फिल्म भी रिलीज हो रही है, जिसका नाम बोराट सब्सीक्वेंस मूवीफिल्म है। यह साल 2006 में आई फिल्म बोराट की सीक्वल है। दरअसल, फिल्म में बोराट नाम का एक शख्स होता है जो कि पत्रकार होता है। वह अतरंगी मामलों का खुलासा करता है।