Shah Rukh Khan के मीर फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ फ्रंट लाइन वर्कर्स को डोनेट किये 2,000 पीपीई किट

0
389
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

मुंबई | Shah Rukh Khan के मीर फाउंडेशन ने 2,000 पीपीई किट दान किए हैं, जिससे छत्तीसगढ़ में फ्रंटलाइन श्रमिकों को समर्थन मिला है। अभिनेता के प्रयासों की सराहना करते हुए, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, भूपेश बघेल ने ट्विटर पर शाहरुख खान की प्रशंसा की। उन्होंने इस ‘बड़ी लड़ाई’ में उनके योगदान के लिए मीर फाउंडेशन को धन्यवाद दिया, साथ ही उन तस्वीरों को भी साझा किया, जिसमे PPE किट वितरित की गई थीं।

इससे पहले, शाहरुख खान ने देश को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए कई पहल की घोषणा की थी। SRK ने साझा किया था कि घर और अस्पतालों जिनकी दैनिक जरूरतें पूरी नहीं हो रही हैं उनकी मदद के लिए हर रोज 2000 पैकेट ताजा पकाए भोजन के लिए एक रसोई स्थापित की जाएगी | जबकि उनकी रोटी फाउंडेशन मुंबई में कम से कम एक महीने के लिए 10,000 वंचित लोगों और दैनिक मजदूरी करने वालों को 3 लाख भोजन किट प्रदान करेगी। पहले यह पता चला था कि मीर फाउंडेशन ने दिल्ली में 2500 से अधिक दिहाड़ी मजदूरों को कम से कम एक महीने के लिए बुनियादी आवश्यक वस्तुएं और किराना सामान उपलब्ध कराने के लिए वर्किंग पीपुल्स चार्टर के साथ हाथ मिलाया है।

वर्क फ्रंट पर, शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म की घोषणा करना बाकी है। अंतिम बार उन्हें ‘ज़ीरो’ में देखा गया था | मीडिया सूत्रों के अनुसार अभिनेता राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो भूमिका में भी नज़र आयेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।