‘बेघर’ हुए शहजाद, दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखा अलग अंदाज

0
276

मुंबई। टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में प्रतियोगी शहजाद देओल का घर में सफर शुरूआती दिनों में ही खत्म हो गया। इसके बाद उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। बताया जा रहा है कि वे अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट में जुट गए है। दरअसल, बिग बॉस के घर वालों के वोट आउट करने की वजह से शहजाद देओल को बेघर होना पड़ा है। शहजाद को इस बात का काफी दुख भी है। घरवालों का उन्हें घर से बाहर करना उन्हें जरा भी रास न आ रहा है। शहजाद का कहना है कि जनता वोट करती तो शायद वो घर का हिस्सा बने रहते।

एक मीडिया हाउस को दिए अपने बयान में शहजाद ने सीधा निशाना बिग बॉस शो के निर्माताओं पर साधा है। साथ ही उन्होंने सीनियर्स की भूमिका में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को भी अपने बाहर निकलने की वजह बताया। उन्होंने कहा कि घरवालों ने तो कम वोट दिए, लेकिन मेरे घर से बाहर होने की असल वजह सीनियर्स हैं। साथ ही वे कहते हैं कि अगर जनता वोट आउट करती तो उन्हें इतना दुख न होता।

शहजाद बाहर निकलने से दुखी
शो के निमार्ताओं से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे किसी से नाराज नहीं हैं, न हीं निमार्ताओं को कुछ कहना चाहते हैं। शहजाद को नाराजगी सिर्फ इस बात से है कि उन्हें मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन हैं कि जनता की वोटिंग में वे बाहर नहीं होते। शहजाद के फैन्स भी उनके बाहर आने से नाखुश हैं और वे इस अनफेयर बता रहे हैं।

नहीं दिखी शहजाद की दिलचस्प साइड
बात करें शहजाद के घर में सफर की तो वे काफी डल नजर आए। किसी भी खेल में वे निखर के नहीं आ सके। ज्यादा सीन उनके निक्की तंबोली से लड़ाई के ही दिखाए गए। वहीं किसी से खास बॉन्ड भी वे नहीं बना सके थे। पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल से बढ़ती नजदीकियां भी सारा के शो से बाहर होने के साथ ही खत्म हो गई थीं।

इस सीजन का फार्मेट हर बार से अलग
बिग बॉस के इस सीजन का फॉर्मेट हर बार से अलग है। पहले दो हफ्ते में जनता ने वोट नहीं डाले हैं। इन हाउस वोटिंग से ही अब तक एविक्शन हुए हैं। साथ ही पहले दो हफ्तों में सीनियर्स की भूमिका भी अहम रही है। फिलहाल, अब तीसरे हफ्ते में क्या होगा, ये देखना दिलचस्प रहेगा।