Shreya Choudhri : बंदिश बैंडिट्स के बाद दर्शक कर रहे हैं प्यार की बारिश

0
370
Shreya Choudhry
Shreya Choudhry

मुंबई |मनोरंजन उद्योग में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हमेशा अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है! उनमें से कुछ ने अपनी पहली परियोजनाओं के साथ सफलतापूर्वक एक बड़ा प्रभाव बनाया है। एक ऐसी अभिनेत्री, जिन्होंने एक परफेक्ट प्रदर्शन देकर अपनी कला के प्रति समर्पण को साबित किया है, वह है न्यू-बी सेलेब्रिटी श्रेया चौधरी!

बी टाउन की उभरती हुई स्टार श्रेया चौधरी अपने आकर्षक लुक्स और चंचलता के साथ दुनिया भर में दर्शकोंऑ को मंत्रमुग्ध कर रही हैं क्योंकि बंदिश बैंडिट्स ’में उनका डिजिटल डेब्यू कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुआ था। बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों की उम्मीद को बड़ा दिया है! श्रेया के आत्मविश्वास, महत्वाकांक्षी गुणों के कारण सीरीज ने बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की और अंत तक दर्शकों को खुद से बांधे रखा |

तमन्ना शर्मा के रूप में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन ने सभी को स्तब्ध कर दिया,बंदिश बैंडिट्स विविध ब्रांड के कोलेबरेशन के साथ पेश हुई और न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी उन्होंने प्रशंसकों से प्रशंसा प्राप्त की।

उसी के बारे में बात करते हुए श्रेया चौधरी बताती हैं, “बंदिश बैंडिट्स ने मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल दी है। यह पूरी तरह से उस उपलब्धि की फीलिंग है जब आपका प्रदर्शन व्यक्तियों के दिलों को छूता है और वह भी वैश्विक स्तर पर। मुझे अपने प्रदर्शन और श्रृंखला की सराहना करते हुए दुनिया भर के दर्शकों से लगातार कई संदेश मिल रहे हैं। मैं तमन्ना के अपने किरदार के लिए इतनी शानदार प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। मैं हमेशा अपने दर्शकों को अलग-अलग पात्रों के साथ मनोरंजन करने का प्रयास करूंगी । इतने सारे प्यार के लिए धन्यवाद|”