दुबई से सुहाना ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटोज,बोलीं, मिस यू

0
314
suhana-Khan
suhana-Khan suhana-Khan

मुंबई। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुहाना ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। सुहाना की फोटोज देखकर दोस्त अनन्या पांडे भी काफी इम्प्रेस हुर्इं। अनन्या ने कमेंट किया, तुम सब कुछ हो। अनन्या के कमेंट पर सुहाना ने रिप्लाई किया, मिस यू।

बता दें सुहाना इन दिनों परिवार के साथ दुबई में हैं। वह अक्सर शाहरुख खान और भाई आर्यन के साथ आईपीएल मैच देखने आती हैं। सुहाना ने इससे पहले केकेआर की टी शर्ट पहनकर फोटो शेयर की थी और साथ ही एक पुरानी फोटो शेयर की थी जब वह छोटी थीं और तब भी केकेआर को सपोर्ट करने के लिए पापा शाहरुख के साथ स्टेडियम में आई थीं।

सुहाना ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। सुहाना ने इसमें जो ड्रेस पहना है, वह उनकी मां गौरी का है। सुहाना ने खुद इस बारे में बताया। दरअसल, सुहाना की एक दोस्त ने कमेंट किया, मुझे यह ड्रेस चाहिए। जिसके जवाब में सुहाना ने कहा, यह मेरी मां का ड्रेस है।

बता दें कि सुहाना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपने कलर को लेकर भद्दे कमेंट्स करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था।

सुहाना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘अभी बहुत कुछ चला रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।