नेहा कक्कड़ की शादी में ब्राइड मेड बन छाई Urvashi Rautela, दी परफेक्ट कपल को बधाई

0
460
urvashi rautela
urvashi rautela

मुंबई |नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की अब आधिकारिक तौर पर शादी हो चुकी है और उर्वशी रौतेला, जो नेहा की ब्राइड मेड में से एक थी , इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। रौतेला कहती हैं, “मैं परफेक्ट कपल, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को बधाई देना चाहूंगी।”

24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंधने वाला यह जोड़ा कलर कॉर्डिनेटेड ड्रेस में शानदार नज़र आ रहा था । नेहा लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी वही रोहनप्रीत कुरते पायजामे में नज़र आ रहे थे | नीहूप्रीत अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा कर रहे थे , जो इस हफ्ते की शुरुआत में सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों के लिए आयोजित की गई थीं। इसके अलावा, शादी के बहुत सारे वीडियो वायरल हुए हैं।

उनके सगाई समारोह से भी कुछ वीडियो सामने आये थे |वीडियो में, वुड बी दुलहन एक गुलाबी लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही है, जबकि रोहनप्रीत सफ़ेद सूट में काफी जम रहे थे |

24 अक्टूबर को दिल्ली के एक होटल में एक छोटा सा रिसेप्शन भी हुआ और इस जोड़े ने अपने इंडस्ट्री के कुछ मित्रों को इसके लिए आमंत्रित किया है। इनमें इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया, उर्वशी ढोलकिया के साथ-साथ रौतेला भी शामिल हुई ।

उर्वशी रौतेला ने बताया, “नेहा और रोहनप्रीत एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। उन्हें देखकर मुझे सच्चे प्यार में विश्वास होता है। और मुझे उम्मीद है कि मेरा विश्वास हमेशा के लिए अटूट होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि वे हमेशा एक साथ बहुत खुश रहेंगे | ”