BiggBoss14: …जब सलमान को याद आये जेल में बिताए दिन

0
292
Salman Khan
Salman Khan

मुम्बई। शनिवार को बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के पिछले हफ्ते के बिहेवियर पर चर्चा के साथ शुरू हुआ। सलमान खान ने भी फिर सभी को ज्वाइन किया। इस दौरान सलमान, एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रेड जोन पर मजाक करते हैं। जेल के अंदर रहने के दिनों को याद कर सलमान दोनों को सुझाव देते हैं। वह कहते हैं, मैं यह लाइफ देख चुका हूं। एक ही मग में चाय पियो, खाना खाओ।

सलमान ने इस दौरान निक्की तंबोली के सामने उनके दोस्त जान कुमार सानू की पोल खोली। इसके बाद निक्की, जान से नराज हो जाती हैं और कहती हैं कि जान ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान भी उन्हें सपोर्ट नहीं किया था। निक्की को बहुत गुस्सा आ जाता है। इसके बाद सलमान, निक्की से पूछते हैं कि क्या उन्हें अकेले खेलने में डर लगता है? या उन्हें जान से डर लगता है? निक्की कहती हैं उन्हें किसी से डर नहीं लगता।

इसके बाद सलमान कहते हैं, दोस्त बनाना ही नहीं था, भाई ही ठीक था। इसके बाद निक्की कहती हैं, वो भी नहीं चाहिए।

रुबीना की भी लगाई क्लास

सलमान ने रुबीना का एक वीडियो दिखाया जिसमें वह बिग बॉस से सलमान खान के बिहेवियर पर बात करती हैं। वीडियो दिखाने के बाद सलमान कहते हैं, रुबीना मैं यहां प्रतियोगी नहीं हूं। इस खेल में मुझे शामिल मत करो। मैं इस शो का होस्ट हूं। आप मेरे घर पर रह रहे हो। प्लीज गलतफहमी में मत रहो नहीं तो अगली बार यह गलतफहमी का गुब्बारा आपके ऊपर फटेगा’।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री

आज यानी कि रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में कविता कौशिक और नैना सिंह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री मारेंगे। बिग बॉस के घर में जाने से पहले दोनों की धमाकेदार परफॉर्मेंस होगी।