₹97.50 करोड़ में ऋतिक रोशन ने खरीदें 2 फ्लैट

0
375
Hritik Roshan
Hritik Roshan

मुम्बई। अभिनेता ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदें हैं। लंबे समय से अपने सपनों के घर का इंतजार कर रहे ऋतिक ने 97.50 करोड़ रुपए देकर दो अपार्टमेंट अपने नाम कर लिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक को हमेशा से ही सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट चाहिए था। अब उनकी इसी जरूरत की वजह से वे लंबे समय से कोई अपार्टमेंट नहीं खरीद पा रहे थे। लेकिन अब एक्टर की तलाश खत्म हो गई है। जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर लिए गए ये दो अपार्टमेंट 38,000 स्क्वायर फीट में फैले हुए हैं।

ऋतिक के दोनों अपार्टमेंट बिल्डिंग के 14th, 15th और 16th फ्लोर पर हैं और उन्हें साथ में 6500 स्क्वायर फीट की खुली छत भी मिल गई है। बिल्डिंग का नाम मन्नत है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में स्पेशल लिफ्ट के अलावा 10 पार्किंग लॉट भी होने वाले हैं। ये अपार्टमेंट लेने से पहले ऋतिक ने हर सुविधा का पूरा ध्यान रखा है। इन दो अपार्टमेंट के लिए ऋतिक ने समीर भोजवानी नाम के बिल्डर संग दो रेजिस्ट्रेशन की हैं। पूरी डील 97.50 करोड़ रुपये  की मानी जा रही है।

डील की डिलेट की बात करें तो एक्टर ने डुप्लेक्स के लिए 67.50 करोड़ रुपए दिए हैं, वहीं उनका दूसरा अपार्टमेंट जो 11,165.82 स्क्वायर फीट में फैला है, उसके लिए एक्टर ने 30 करोड़ रुपये दिए हैं। इसके अलावा 1.95 करोड़ रुपये तो स्टांप ड्यूटी के तौर पर भी दिए गए हैं।

ऋतिक बहुत जल्द अपने परिवार संग इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकते हैं। अभी तक तो ऋतिक, अक्षय कुमार के पड़ोसी से थे, लेकिन अब वे अपने सी-फेसिंग व्यू का लुत्फ उठाने वाले हैं।