जानिए जैस्मीन ने किससे कहा…? तू फ्लर्टिंग के नाम से कांपेंगा, चप्पल मारूंगी

0
430
jasmin-bhasin
jasmin-bhasin

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस अब धीरे धीरे दर्शकों में पैठ बनाता जा रहा है। इस शो में एक के बाद रोमांचक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बीच फैन्स भी सोशल मीडिया पर जमकर इंन्जॉय कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ मजेदार वाक्या तब हुआ जब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक यूजर ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें बिग बॉस के घर में बर्तन साफ करते हुए कंटेस्टेंट जान कुमार कहते हैं कि जस्मीन की पर्सनैलिटी उसके विजुअल से बिल्कुल अलग है। जान कुमार आगे कहते हैं कि मेरे को बोलती है कि तू फ्लर्टिंग के नाम से कांपेंगा, चप्पल मारूंगी, मतलब दादा। इस बीच जान और जैस्मीन के बीच मजाकिया अंदाज में तू-तू, मैं-मैं होती है।

अली गोनी नाम के इस यूजर ने वीडियो के साथ लिखा है कि कौन जैस्मीन के साथ फ्लर्ट करना चाहेगा। देखिए जैस्मीन दादा। इस ट्वीट को रिप्लाई करते हुए जैस्मीन ने लिखा है फ्लर्टिंग के नाम से कापोंगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। यूजर्स इसे जमकर शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड की शुरूआत कंटेस्टेंट्स के पिछले हफ्ते के बिहेवियर पर चर्चा के साथ शुरू हुआ। सलमान खान ने भी फिर सभी को ज्वाइन किया। इस दौरान सलमान, एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रेड जोन पर मजाक करते हैं। जेल के अंदर रहने के दिनों को याद कर सलमान दोनों को सुझाव देते हैं। वह कहते हैं, मैं यह लाइफ देख चुका हूं। एक ही मग में चाय पियो, खाना खाओ। सलमान ने इस दौरान निक्की तंबोली के सामने उनके दोस्त जान कुमार सानू की पोल खोली। इसके बाद निक्की, जान से नराज हो जाती हैं और कहती हैं कि जान ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान भी उन्हें सपोर्ट नहीं किया था। निक्की को बहुत गुस्सा आ जाता है। इसके बाद सलमान, निक्की से पूछते हैं कि क्या उन्हें अकेले खेलने में डर लगता है? या उन्हें जान से डर लगता है? निक्की कहती हैं उन्हें किसी से डर नहीं लगता इसके बाद सलमान कहते हैं, दोस्त बनाना ही नहीं था, भाई ही ठीक था। इसके बाद निक्की कहती हैं, वो भी नहीं चाहिए।