ऋतिक को पसंद आया ‘तारे जमीन पर’ का कॉन्सेप्ट

0
343
Tare Jameen Par
Tare Jameen Pa

मुंबई। भारत के प्रमुख जीईसी स्टार प्लस पर जल्द ही अपकमिंग सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार है। 2 नवंबर को प्रसारित होने वाले इस शो में दर्शक 20 बच्चों की संगीतमय यात्रा के साक्षी बनेंगे। वहीं इनका मार्गदर्शन दिग्गज संगीतकार शंकर महादेवन, टोनी कक्कर और जोनिता गांधी द्वारा किया जाएगा।
इस शो से जुड़ी खास बात यह कि इसका कॉन्सेप्ट सुनते ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान ने खुशी-खुशी अपना टाइटल ‘तारे जमीन पर’ शो के मेकर्स को दे दिया, जो उनके द्वारा रजिस्टर किया गया था। वहीं अब इस शो में एक और विशिष्ट बात जुड़ गई है। दर्शकों के चहीते बॉलीवुड स्टार ने अपकमिंग सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ के कॉन्सेप्ट की सराहना की और इसपर अपनी सहमति जताई है। वह और कोई और नहीं बल्कि अभिनेता ऋतिक रोशन हैं।

aamir khan and hritik roshan



यह शो बच्चों को एक तनाव मुक्त मंच प्रदान करेगा, जहां वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और इन्हें इंडस्ट्री के टैलेंटेड सिंगर्स द्वारा ट्रेन्ड किया जाएगा। ऋतिक रोशन ने हाल ही में इस शो के लिए एक प्रोमो शूट किया है जो जल्द ही दर्शकों के अपनी टीवी स्क्रीन पर नजर आएगा। इस शो को ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम’ आकृति शर्मा और लोकप्रिय कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा द्वारा होस्ट किया जाएगा।

tare jameen par

ऐसे में अब जब खुद अभिनेता ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं को इस शो का कॉन्सेप्ट पसंद आया है तो यह दर्शकों को न पसंद आए यह भला कैसे हो सकता है। आने वाले 2 नवंबर, शाम 6:30 बजे से देखिए ‘तारे जमीन पर’ का प्रीमियर केवल स्टार प्लस पर।