पोलैंड में बना हरिवंश राय बच्चन के नाम पर स्क्वेयर, भावुक हुए Amitabh Bachchan

0
314
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई | अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और प्रशंसकों को अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन के बारे में अपडेट करते रहते हैं। अब उन्होंने इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर अपने प्रसंशकों से अपनी खुशी को साझा किया क्योंकि व्रोकला शहर ने उनके पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम पर एक चौराहे का नाम रखा है।

इन्स्टा पर तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “व्रोकला शहर की सिटी काउंसिल, पोलैंड ने मेरे पिता के नाम पर एक स्क्वायर का नाम रखने का फैसला किया है …दशहरे पर इससे ज्यादा बेहतर आशीर्वाद कोई और नहीं हो सकता था ,ख़ुशी का एक क्षण |”अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर को सांझा करते हुए उन्होंने रामचरित मानस से सुन्दर काण्ड की एक चोपाई शेयर की और लिखा “प्रबिसि नगर कीजे सब काजा। हृदयँ राखि कोसलपुर राजा॥’ .. ~ रामचरितमानस , सुंदर कांड भावार्थ अयोध्यापुरी के राजा श्री रघुनाथजी को हृदय में रखे हुए नगर में प्रवेश करके सब काम कीजिए। City of Wroclaw, Poland, to name square after Babuji |”

परिवार के लिए, व्रोकला में रह रहे भारतीय समुदाय के लिए .. और भारत के लिए गर्व की बात ….जय हिन्द |अमिताभ बच्चन के पोस्ट शेयर करते ही रणवीर सिंह और सुनील शेट्टी ने बिग बी के पोस्ट पर टिप्पणी की।

वर्क फ्रंट पर मेगास्टार अगली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्टके साथ दिखाई देंगे। वह चेहरे और और नागराज मंजुले की ‘झुंड’ में भी नज़र आयेंगे |