Bigg Boss 14: निक्की तंबोली से निशांत मलखानी ने लिया बदला

0
319
nikki-tamboli-
nikki-tamboli-

मुंबई। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में निशांत मलखानी और निक्की तंबोली के बीच नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया के चलते बहस होगी। सीनियर्स के बिग बॉस के घर से बाहर आते ही फ्रेशर्स के बीच घमासान शुरू हो चुका है। सभी के अपने-अपने ग्रुप बंट चुके हैं। नॉमिनेशन टास्क में निशांत मलखानी, निक्की तंबोली का नाम लेते हैं और उन्हें सड़कछाप बुलाते हैं।

निशांत, निक्की के चेहरे पर फोम लगाते हैं और सड़कछाप कहते हैं। निक्की पलटवार करते हुए निशांत को गधा और बैल बुलाती हैं। निशांत इसपर कहते हैं कि मैं तुम्हें तुम्हारे शब्दों के लिए नॉमिनेट कर रहा हूं। निक्की बदले में निशांत को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं, मैं गधे को नॉमिनेट करूंगी जो केवल गीदड़ के साथ चलते हैं और अकेले खेलने से कतराते हैं। रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली की टोन पर आवाज उठाती हैं। इतने में निशांत कहते हैं, यह केवल चीप बातें बोलना जानती हैं। इसके अलावा इन्हें कुछ नहीं पता होता। बदले में निक्की तंबोली, निशांत को चमचा-चेला बुलाती हैं।
राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक को नॉमिनेट करते हुए कहते हैं कि इनका दिमाग मकड़ी का जाला है। जान कुमार सानू, राहुल वैद्य को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं कि उनकी जुबान मुझे बहुत गंदी लगती है। इसपर राहुल कहते हैं, जंगल में आपका स्वागत है। हर कुत्ते का दिन आता है। पलटवार करते हुए जान कहते हैं तेरा भी दिन आएगा, टेंशन मत ले।

बाद में कैप्टन कविता कौशिक को एक सदस्य को बचाने का अधिकार मिलता है, जिसे वह नॉमिनेशन्स से सुरक्षित कर सकती हैं। देखना होगा कि वह किसका नाम लेती हैं।