KGF चैप्टर-2 में ऐसी दिखेंगीं रवीना, बर्थडे पर शेयर किया फर्स्ट लुक

0
313
Ravina Tandon
Ravina Tandon

मुंबई। रवीना टंडन ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से अपना पहला लुक शेयर किया है। अपने जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया से फैन्स के लिए यह लुक शेयर किया है। रवीना बहुत समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं। इस फिल्म में वह रमिका सेन की सशक्त भूमिका में दिखने वाली हैं।

फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, तोहफे के लिए केजीएफ टीम को धन्यवाद। पोस्टर में उन्होंने मैरून कलर की साड़ी पहने बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी आंखें नम नजर आ रही हैं। पोस्टर में वह बेंच पर बैठी हुई बेहद सशक्त लग रही हैं।

बता दें, फिल्म में संजय दत्त भी होने वाले हैं, जो नवंबर से अपनी शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अगस्त में यश, प्रकाश राज और मालविका अविनाश ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी। कोरोना वायरस के चलते मार्च में लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी भी हैं।

गौरतलब है रवीना अभी हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग कर रहीं हैं। रवीना बताती हैं कि सीरीज शूट कर रहे सभी लोगों ने कोविड-19 दिशानिदेर्शों का पालन किया है। वह कहती हैं, मैं शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए काफी एक्साइटिड हूं। हम सभी के लिए यह जरुरी है कि हम हर तरह की सुरक्षा और सावधानी बरतें। हमने सभी ने कोविड-19 के दिशानिदेर्शों का पालन करते हुए यात्रा की है।

वह आगे कहती हैं, व्यक्तिगत रूप से मैं कोविड-19 को लेकर काफी अवेयर हूं। मेरे और पूरे कलाकारों और शूट से जुड़े अन्य सभी लोग सुरक्षा और स्वच्छता का पूरा ख्याल रख रहे हैं। हम सभी सोशल डिस्टेन्सिंग का पूरा ध्यान रख रहे हैं।