काम पर लौटी Kangana Ranaut, विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ कर रही है वर्कशॉप

0
319
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई |Kangana Ranaut ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ पर काम शुरू कर दिया है। अभिनेत्री एकने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा किया जिसमे वह निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा और विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ एक वर्कशॉप में भाग लेती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘आज टीम #Tejas ने वर्कशॉप शुरू की, सुपर टैलेंटेड डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा और हमारे कोच विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ काम शुरू करके बहुत खुशी हुई |”

कंगना तेजस में एक साहसी और तेजतर्राट पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेकर बनाई गयी है।

कंगना रनौत हाल ही में आधिकारिक रूप से ट्विटर पर शामिल हुईं और तब से अपने लिए महत्वपूर्ण मामलों पर एक स्टैंड लेने के अलावा, वह अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी और अपने प्रियजनों की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए दिखाई देती हैं | वह अपने फ़ॉलोवर को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट के बारे में भी अक्सर शेयर करती रहती हैं |

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, कंगना रनौत अगली बार ‘थलाइवी’ में दिखाई देंगी, जहाँ वह अभिनेत्री से राजनेता बनीं जे जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह धाकड़ में भी दिखाई देती हैं |