Bigg Boss 14 : आज रात निकलेगा जैस्मीन भसीन का गुस्सा, जानिए किसे सुनाएगी खरीखोटी

0
386
Jasmin bhasin
Jasmin bhasin

मुंबई। टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य ने कुछ ऐसा किया, जिससे नैना सिंह के साथ-साथ जैस्मिन भसीन का गुस्सा भी उन पर फूटा। जैस्मिन भसीन तो इस कदर भड़क गर्इं कि राहुल को खरी-खोटी सुनाते-सुनाते फूट-फूटकर रोने लगीं।
दरअसल राहुल वैद्य से लड़ाई के बाद जान कुमार सानू रोने लगते हैं, जिस पर राहुल उन्हें लड़कियों की तरह रोने का ताना मारते हैं। यह बात नैना सिंह को खराब लगती है। वह राहुल पर पलटवार करते हुए पूछती हैं कि आखिर उन्होंने लड़कियों को कमजोर क्यों कहा? वह कहती हैं, ‘आपको क्या पता कि लड़कियां कमजोर होती हैं राहुल? आपको क्या पता लड़की बनना कैसा होता है? तू बन जा थोड़ा लड़की, क्या पता अच्छे से खेल ले।

https://twitter.com/ColorsTV/status/1320951903677677574?ref_src=twsrc%5Etfw”>October 27, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>
Bigg Boss 14

वहीं कैप्टेंसी छीनने के लिए करवाए गए टास्क के दौरान राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन की खतरनाक लड़ाई हो जाती है और जैस्मिन बुरी तरह चिल्लाने लगती हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने जैस्मिन को ऐसा करने पर मजबूर किया?

इससे पहले के एपिसोड दिखाया गया कि ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर पहुंचते ही कविता कौशिक के हाथ में कैप्टनशिप है और बहुत सारे पावर जिसके जरिए वह यहां अपना दम दिखाने की भरपूर कोशिश कर रही हैं। बिग बॉस के घर में नई कैप्टन कविता कौशिक घर की सफाई को लेकर अपनी बात बिग बॉस के सामने रखती हैं। कविता एजाज खान से उनकी और पवित्रा की फाइट और प्यार को लेकर बात करते हैं। उधर, कैप्टेंसी टास्क को लेकर निशांत मल्कानी और निक्की तंबोली के बीच बहस हो जाती है।

दिन के सबसे बेहतरीन आॅफर्स और डील
कविता कौशिक कहती हैं कि घर के काम बांट लेते हैं ताकि आसानी से सब काम सके। इसलिए वह सबकी ड्यूटी तय करती हैं। वह कहती हैं कि जो रूल ब्रेक करेगा उसे सजा दूंगी। स्मोकिंग जोन में एक साथ पवित्रा पुनिया और शार्दुल पंडित होने पर बिग बॉस टोकते हैं। इस पर कविता दोनों पर भड़क जाती हैं।

जैस्मीन भसीन और नैना सिंह आपस में बात करते हैं। निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया घर के नए कैप्टन को लेकर बात करते हैं। कविता कौशिक और रूबनी दिलैक के बीच घर की सफाई को लेकर बात होती है। सफाई का मुद्दा सुलझता नजर नहीं जा रहा है। निक्की रूबीना को पल्टू मास्टर बुलाती हैं।

बेडशीट को लेकर घरवालों के बीच बहस होती है। अभिनव शुक्ला जान कुमार सानू को सलाह देते नजर आते हैं। निक्की तंबोली राहुल वैद्य के साथ अपने दिल की बात करती हैं। दोनों जान को लेकर बात करते हैं।