गुजराती फिल्मों के Super Star नरेश कनोड़िया का Corona से निधन

0
391
Naresh-kanodia.
Naresh-kanodia.

अहमदाबाद। गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया (Naresh Kanodia) कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है। तीन दिन पहले गायक व पाटण से लोक सभा सदस्य रहे महेश कनोड़िया (Mahesh Kanodia) का निधन हुआ था। इससे पहले कोरोना से ग्रस्त होने पर अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा था।

इसके पहले उनके निधन की अफवाह भी सोशल मीडिया में वायरल हो गई तो पुत्र व विधायक हितु कनोडिया ने इस पर नाराजगी जताई और कहा था कि हम सबके चहेते कलाकार नरेश कनोडिया स्वस्थ हो रहे हैं कृपा करके किसी तरह की अफवाह ना फैलाएं। भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कनोडिया गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार हैंं तथा गुजराती में उन्होंने सैकड़ों फिल्में की है। उनके पुत्र हितु कनोडिया भी गुजराती फिल्मों के कलाकार हैं तथा भाई महेश कनोडिया भी भाजपा के राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं।

नरेश कनोडिया कोरोना से संक्रमित होने के बाद अहमदाबाद के स्पेशल कोविड-19 हॉस्पिटल यू एन मेहता में भर्ती हुए थे। उनके भर्ती होने के बाद सोशल मीडिया में उनकी फोटो वेंटीलेटर पर बताते हुए उनके निधन की पोस्ट वायरल हो गई। हितु कनोडिया में इसके बाद अपनी एक वीडियो संदेश में बताया कि हम सबके चहेते नरेश कनोडिया के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हम सब मिलकर यह प्रार्थना करें कि वह स्वस्थ होकर घर लौटे।

हितु कनोडिया ने लोगों को नसीहत देते हुए भी कहा कि सोशल मीडिया का दुरुपयोग ना करें किसी तरह की अफवाह ना फैलाएं। उत्तर गुजरात के एक सामान्य परिवार से निकले नरेश व महेश कनोडिया ने गुजरात के कला जगत वह राजनीतिक क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान कायम कर ली है। पुत्र हितू व पुत्रवधु मोना थीबा भी गुजराती फिल्मों के कलाकार हैं।