Manushi Chhillar : “मेरे लिए आसान नहीं थी यह राह”

0
376
Manushi chillar
Manushi chillar

मुंबई | Manushi Chhillar आज अपने उस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने में व्यस्त हैं, जो बॉलीवुड में उनकी डेब्यू बनने जा रही है। मानुषी छिल्लर ने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत को गौरवान्वित किया। वहां से वह शोबिज और इंडस्ट्री में आगे बढ़ रही हैं! जब वह पीछे मुड़कर देखती है, तो अभिनेत्री को लगता है कि उसने अपने जीवन के बारे में कभी यह सब नहीं सोचा था!

मानुषी इस बारे में बात करते हुए कहती है कि “वास्तव में, अपने गृहनगर हरियाणा से बाहर निकलकर मुंबई को अपना घर बनाना एक जादू सा लगता है। मैं पहले एक डॉक्टर बनना चाहटी थी ! जब तक कि मैंने प्रतियोगिता में भाग नहीं लिया तब तक मैं पहले कभी मुंबई नहीं गयी थी। पिछले चार वर्षों में बहुत कुछ हुआ है! ”

वह कहती हैं, “मुझे मुंबई में कोई नहीं जानता था। शहर बिल्कुल नया था, और मैं पूरी तरह से नासमझ थी | आज, मैं मुंबई को घर के रूप में संबोधित करती हूँ | तीन साल में शहर के साथ इस तरह का संबंध जादुई है। बेशक, मेरी यह यात्रा गुलाब से भरी नहीं है। मुझे लगता है कि बहुत कम उम्र में मुझे जिस तरह का एक्सपोजर मिला, सही समय पर सही प्लेटफॉर्म मिला, इससे मुझे मदद मिली। जैसा कि मैंने कहा, मैं एक डॉक्टर बनने की योजना बना रही थी और यही वह पहलु है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था लेकिन, जब मैं आज काम पर जाती हूँ तो मुझे बहुत मजा आता है।