श्रीदेवी के बाद अब ये अभिनेत्री बनेंगी बॉलीवुड की नयी नागिन

0
441
Shraddha Kapoor
Shraddha Kapoor

मुंबई | स्त्री (2018) और छिछोरे (2019) जैसी फिल्मों में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की प्रतिष्ठित भूमिकाओं में से एक को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो हमारे भारतीय सिनेमा में गहरी जड़ें जमाए हुए है।

श्रद्धा ने अपनी अगली फिल्म – इच्छाधारी ‘नागिन’ पर आधारित एक तीन-फिल्मों की श्रृंखला साइन की हैं, एक ऐसी भूमिका जिसने अपने समय की कई शीर्ष अभिनेत्रियों के जीवन में क्रांति ला दी । इससे पहले, वैजयंतीमाला, रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी ने समान भूमिकाएं निभाई हैं। वास्तव में, ‘नगीना ’(1986) और (निगाहें’ (1989) में श्रीदेवी की इछाधारी नागिन ’के रूप में उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली। श्रद्धा के लिए भी यह उनकी करियर-परिभाषित भूमिका हो सकती है। बॉलीवुड में, ‘नगिन्स’ हमारे अपने लोकगीतों से आई हुई पहली सुपर पॉवर केरेक्टेर है ।

अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में बात करते हुए, जिसे विशाल फुरिया (जिसने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2017 की मराठी फिल्म ‘लापाछापी ‘ का निर्देशन किया है) द्वारा निर्देशित किया जाएगा, श्रद्धा कहती हैं, ” पर्दे पर ‘नागिन’ का किरदार निभाना बहुत ख़ुशी की बात है। मैं ‘नगीना और निगाहें में श्रीदेवी को देखा है और उनकी बहुत बड़ी फेन हूँ |मैं हमेशा से ऐसी भूमिका निभाना चाहती थी जो भारतीय लोककथाओं में निहित हो। ”

निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित फिल्म, जो मूल रूप से एक प्रेम कहानी है, को कुछ रोमांचक दृश्य प्रभावों के साथ रखा जाएगा और एक ट्रायोलोजी में बनाया जाएगा।