Bigg Boss 14 : कविता कौशिक और रुबीना के बीच इस बात को लेकर छिड़ी जंग

0
380
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के प्रीव्यू टीज़र में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक, जो घर की कैप्टन हैं, रुबीना दिलैक के साथ लड़ाई करती नज़र आएँगी । यह झगडा किचन ड्यूटी को लेकर हुआ |

टास्क के दौरान, राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला से बैग छीनने का फैसला करते हैं और ऐसा करने में उनकी मदद पावित्रा पुनिया करती हैं। दोनों इसे अभिनव से दूर खींचने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन अभिनव अपनी पूरी ताकत लगा देता है।

रुबीना ने राहुल और पवित्रा का विरोध किया | यह लड़ाई जल्द ही बदसूरत और हिंसक हो जाती है, जिसमें अभिनव को भी चोट लगती है और वह नैना सिंह को अपनी चोटें दिखाते हैं, जो संचालक हैं।

इस बीच पिछले एपिसोड में, राहुल वैद्य ने फिर से कई प्रतियोगियों को परेशान किया। उसने अपनी शारीरिक शक्ति का इस्तेमाल जैस्मीन भसीन से बैग छीनने के लिए किया। राहुल ने उसे हर्ट कर दिया, जिससे वह उस पर भड़क गयी ।

राहुल और जान कुमार सानू फिर से भाई-भतीजावाद पर एक बहस में पड़ गए। जान ने राहुल को कुछ अप्रिय नामों से बुलाया, जिससे वह मुकर गया। राहुल ने जान से कहा, “कुमार सानू के बेटे को यह सूट नहीं करता ।” इससे जान ने आपा खो दिया और राहुल को चेतावनी दी, “मेरे बाप पर मत जा, तेरी औकात नहीं है”।

पवित्रा निक्की तम्बोली और जान के सामने कन्फेस करती है कि उसे एजाज से लगाव हो गया है क्योंकि उन्होंने अपनी बिग बॉस की यात्रा में एक साथ इतने उतार और चढ़ाव देखे हैं। दोनों उससे सहमत हैं।

संयोग से, वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी कविता कौशिक ने घर में पहले दिन एजाज को यही बताया था।