Bigg Boss 14 : घर बना जंग का मैदान , टास्क के दौरान घायल हुआ ये कंटेस्टेंट

0
415
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के घर में ड्रामा हाई वोल्टेज पर है और सभी एक दुसरे से अक्सर भिड़ते हुए दिखाई दे रहे है अब हाल ही में बिग बॉस ने एक बार फिर घर के लोगों को कैप्टन बन्ने का और कविता को अपनी कैप्टनसी बचाने के लिए एक टास्क दिया ,जिसमे सभी को एक दुसरे को बाते करके समझाना था कि उनका कैप्टन बनना क्यों उचित होगा और अपने नाम की बास्केट को बचाना था |

टास्क के दौरान, राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला से बैग छीनने का फैसला करते हैं और ऐसा करने में उनकी मदद पावित्रा पुनिया करती हैं। दोनों इसे अभिनव से दूर खींचने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन अभिनव अपनी पूरी ताकत लगा देता है।

रुबीना ने राहुल और पवित्रा का विरोध किया | यह लड़ाई जल्द ही हिंसक हो जाती है, जिसमें अभिनव को भी चोट लगती है और वह नैना सिंह को अपनी चोटें दिखाते हैं, जो संचालक हैं।

पिछले एपिसोड में, राहुल वैद्य ने इस टास्क के दौरान कई प्रतियोगियों को परेशान किया। उसने अपनी शारीरिक शक्ति का इस्तेमाल जैस्मीन भसीन से बैग छीनने के लिए किया। राहुल ने उसे हर्ट कर दिया, जिससे वह उस पर भड़क गयी ।

इस बीच जान, जो राहुल और उसके अच्छी दोस्त निक्की तम्बोली और राहुल के बीच बढ़ती नज़दीकियों से परेशान था और उसे नामांकित करने के लिए राहुल की भाई-भतीजावादी टिप्पणी के बाद भड़क गया और उसे सड़क छाप , छापरी ,फुद्दू , जैसे नामों से पुकारना शुरू कर दिया। यह लड़ाई तब नियंत्रण से बाहर हो गई जब राहुल ने कमेंट किया कि ” कुमार सानू के बेटे को यह सूट नहीं करता |”

जान ने अपना आपा खो दिया और राहुल से कहा “मेरे बाप पर मत जा तेरी औकात नहीं है”। उन्होंने उसे फटीचर कहकर बुलाया और उसे चेतावनी दी कि यदि वह उनके पिता का नाम लेना जारी रखता है, तो वह घर के नियम को तोड़ देगा (उसे मारने का उल्लेख करते हुए)। यहां तक ​​कि वे एक-दूसरे को धक्का देने के करीब पहुंच गए और निक्की ने बीच में हस्तक्षेप किया।

पवित्रा निक्की तम्बोली और जान के सामने कन्फेस करती है कि उसे एजाज से लगाव हो गया है क्योंकि उन्होंने अपनी बिग बॉस की यात्रा में एक साथ इतने उतार और चढ़ाव देखे हैं। दोनों उससे सहमत हैं।

अब टास्क जीतकर घर में कोई नया कैप्टन बनता है या कविता ही घर की कैप्टन रहेंगी यह जानने के लिए देखते रहिये बिग बॉस |