Bigg Boss 14 : राहुल वैद्य पर भड़के जान, कहा “बाप पर मत जा “

0
349
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के घर में ड्रामा हाई वोल्टेज पर है और सभी एक दुसरे से अक्सर भिड़ते हुए दिखाई दे रहे है अब जब दो गायक राहुल वैद्य और जान कुमार सानू एआपस में उलझे तो घर एक लड़ाई का मैदान बन गया |जान, जो राहुल और उसके अच्छी दोस्त निक्की तम्बोली और राहुल के बीच बढ़ती नज़दीकियों से परेशान था और उसे नामांकित करने के लिए राहुल की भाई-भतीजावादी टिप्पणी के बाद भड़क गया और उसे सड़क छाप , छापरी ,फुद्दू , जैसे नामों से पुकारना शुरू कर दिया। यह लड़ाई तब नियंत्रण से बाहर हो गई जब राहुल ने कमेंट किया कि ” कुमार सानू के बेटे को यह सूट नहीं करता |”

जान ने अपना आपा खो दिया और राहुल से कहा “मेरे बाप पर मत जा तेरी औकात नहीं है”। उन्होंने उसे फटीचर कहकर बुलाया और उसे चेतावनी दी कि यदि वह उनके पिता का नाम लेना जारी रखता है, तो वह घर के नियम को तोड़ देगा (उसे मारने का उल्लेख करते हुए)। यहां तक ​​कि वे एक-दूसरे को धक्का देने के करीब पहुंच गए और निक्की ने बीच में हस्तक्षेप किया।

जान की राहुल पर लगातार टिप्पणी चलती रही जैसे उनकी सोच बहुत छोटी है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उनके पिता कुमार सानू लेजेंड्स की श्रेणी में आते हैं और वह उनके खिलाफ टिप्पणी पारित करने की स्थिति में नहीं हैं। वह यहां तक ​​कहता है कि वह अपनी परवरिश दिखा रहा है और वह कभी भी उस तरह का व्यवहार नहीं करेगा जैसा वह कर रहा है। जान ने राहुल के चरित्र पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी महिला मित्रों को संदेश भेजे हैं और हर लड़की को गलत इरादों से देखते हैं।

बाद में भी राहुल और जान का तर्क जारी रहा और जान ने एक बार फिर राष्ट्रीय टेलीविजन पर उल्लेख किया कि जब वह अपनी माँ के गर्भ में ही थे और वह 6 मंथ प्रेग्नेंट थी जब उसके माता-पिता अलग हो गए। वह जो भी है आज अपनी मां की वजह से है और उन्होंने उसे पाला है। जान ने सबके सामने कहा कि वह कुमार सानू नहीं बल्कि रीता भट्टाचार्य के बेटे हैं।

इस बीच, निक्की को राहुल को यह समझने की कोशिश करते देखा गया कि उसे जान के पिता के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए और यह एक संवेदनशील मामला है। वह इसे लेकर काफी भावुक हैं और उन्होंने जान की निजी कहानी भी साझा की है। राहुल ने निक्की से कहा कि वह कुमार सानू का सम्मान करता है और अपमानजनक कुछ नहीं कह रहा है।

बिग बॉस 14 के ताजा और लगातार अपडेट के लिए जुड़े रहिये बोल बोल बॉलीवुड से |