शाहरुख संग कास्ट करने सना शेख ने किया मैसेज, लिखा, ‘मैं उपलब्ध हूं’

0
401
fatima sana shaikh
fatima sana shaikh

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sekh) भी अपने फेवरिट ऐक्टर के upcoming Project को लेकर एक्साइटेड हैं। जब फातिमा ने जाना कि शाहरुख अब Film maker राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने जा रहे हैं तो उन्होंने हिरानी को मेसेज कर फिल्म में उनके लिए विचार करने को भी कहा। फातिमा ने बताया, ‘मैं शाहरुख खान की बड़ी फैन हूं। मुझे नहीं मालूम कि उनमें क्या जादू है लेकिन मैं उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करती हूं। मैंने कहीं पढ़ा कि वह राजू हिरानी के साथ फिल्म कर रहे हैं और मुझे लगा कि वाह यार, ये तो दोनों मेरे फेवरिट हैं।

राजकुमार हिरानी को किया MSG
फातिमा ने आगे बताया, ‘मैंने राजू सर को मेसेज किया कि अगर आप कास्टिंग कर रहे हैं तो मैं उपलब्ध हूं। मुझे उम्मीद है कि वह विचार करेंगे’ ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह फिल्ममेकर्स को टेक्स्ट करती रहती हैं और पुरानी यादें शेयर करती हैं।

पीरियड फिल्में, गैंगस्टर बेस्ड मूवीज पसंद
बता दें, फातिमा अब रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म सूरज पे मंगल भारी में दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpeyee) जैसे ऐक्टर्स के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस के मुताबिक, मुझे पीरियड फिल्में, गैंगस्टर बेस्ड मूवीज पसंद हैं। मुझे संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्मों वाली दुनिया से प्यार है। मेरे लिए जॉनर से ज्यादा डायरेक्टर महत्वपूर्ण है।

कहानी अच्छी हो तो बायॉपिक कर सकती हैं फातिमा
बायॉपिक्स के सब्जेक्ट पर बात करते हुए फातिमा ने कहा, हमारे इर्द-गिर्द कई सारी अच्छी कहानियां हैं। मुझे पसंद आती है तो क्यों नहीं करूंगी बायॉपिक किसी पर भी बन सकती है लेकिन अगर यह अच्छे तरीक से लिखी नहीं गई है तो उसका कोई मतलब नहीं है। मैं जबरदस्ती फिल्म नहीं करना चाहती हूं। अगर कहानी जबरदस्त है तो शायद कर भी लूंगी।