जरा सा झूम लूं मैं… इंडोनेशिया की यूट्यूबर ने किया रीक्रिएट, शाहरुख ने कहा- शुक्रिया

0
388
Jara sa Jhum lun ma
Jara sa Jhum lun ma

मुंबई। इंडोनेशिया की यूट्यूबर वीना फैन ने एकबार फिर बॉलीवुड गाने को रीक्रिएट किया है। उन्होंने इस बार शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के जरा सा झूम लूं मैं गाने को रीक्रिएट किया है। इस गाने को खुद शाहरुख खान ने रीट्वीट कर उन्हें धन्यवाद कहा है।

शाहरुख ने रीट्वीट करते हुए लिखा, यह कितना प्यारा है, बहुत शुक्रिया। इसको देखने के बाद शाहरुख के फैन्स तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, वाह! यह कितना सुंदर बनाया गया है। दूसरे फैन ने लिखा, बहुत सुंदर। एक अन्य ने लिखा, यह तो एकदम आपके गाने जैसा बनाया गया है। वीडियो को अभी तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

वीना फैन और उनके सहयोगी ने ठीक वैसा ही डांस किया है जैसा फिल्म में काजोल और शाहरुख ने किया था। उन्होंने आॅउटफिट से लेकर लोकेशन तक को मैच करने की कोशिश की है। इंटरनेट पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है। यह वीडियो तब पॉपुलर हुआ जब वीना की दोस्त सूचि ने इसे शाहरुख खान को टैग करते हुए ट्विटर पर शेयर किया।

बता दें, वीना इंडोनेशिया की फेमस यूट्यूबर हैं। इन्होंने पहले भी बॉलीवुड के कई गाने रीक्रिएट किए हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म एबीसीडी का सुन साथिया गाने को रीक्रिएट किया था।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने अपने चैट प्रोग्राम आस्क एसआरके के तहत कई मजेदार सवालों का जवाब दिया है। इस दौरान एक यूजर्स ने उनसे पूछ लिया कि क्या वे अपने बंगले मन्नत को बेचने जा रहे हैं तो उन्होंने उस यूजर्स को ऐसा जवाब दिया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, शाहरुख ने उससे कहा कि मन्नत बेची नहीं जाती वह तो मांगी जाती है।