12 नवम्बर का आएगी मोदी सीजन 2: CM से PM बनने तक का सफर

0
415
modi season-2 mahesh thakur
modi season-2 mahesh thakur

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आए थे, हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन इसके बावजूद पीएम मोदी पर फिल्मी प्रोजेक्ट्स लगातार बन रहे हैं। हाल ही में एक ऐसी ही वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें महेश ठाकुर पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। यह वेब सीरीज 12 नवम्बर रिलीज होगी।

सीजन-2 के तीन एपिसोड्स
अप्रैल 2019 में इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज हुआ था जिसमें 10 एपिसोड्स थे। इस सीरीज के पहले सीजन में नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया था। अब सीजन-2 के तीन एपिसोड्स में मोदी की सीएम से लेकर पीएम तक की यात्रा को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में देखने को मिलेगा कि कैसे मोदी ने गुजरात के सीएम के तौर पर तीन कार्यकाल पूरे किए, उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और कैसे वे देश के प्रधानमंत्री बनने में सफल हुए।

ये एक ऐसी कहानी है जिससे…
महेश ठाकुर ने पीएम नरेंद्र मोदी के रोल के बारे में बात की और कहा कि बचपन से ही हमने पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा के बारे में सुना है और ये एक ऐसी कहानी है जिससे देश के लोग प्रेरणा ले सकते हैं। ये मेरे लिए गौरव की बात है कि मुझे इस तरह का रोल निभाने का मौका मिल रहा है लेकिन साथ ही मेरे कंधे पर काफी जिम्मेदारियां भी हैं। मैं फैंस के रिएक्शन्स को लेकर उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि उन्हें ये सीरीज पसंद आएगी।

5 भाषाओं में किया जा रहा है रिलीज
बता दें
कि मोदी सीजन 2- सीएम टू पीएम को 5 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है जिनमें हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और गुजराती शामिल है। इस सीरीज में फैजल खान, आशीष शर्मा, दर्शन जरीवाला, प्राची शाह पांड्या, मकरंद देशपांडे और अनंग देसाई जैसे सितारे भी नजर आएंगे।