RRR : हैदराबाद में शूटिंग शुरु करने को तैयार आलिया भट्ट

0
351
RRR
RRR

मुंबई | सात महीने के लॉकडाउन के बाद, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने अक्टूबर के पहले सप्ताह में अपने मैग्नम ओपस, आरआरआर की शूटिंग फिर से शुरू की। अब, ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म में अपने दृश्यों के बचे हुए हिस्से की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट हैदराबाद जाएंगी।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्च में महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग बंद होने पर आलिया के पास केवल एक ही दृश्य बचा था। अब, अभिनेत्री नवंबर के पहले सप्ताह में एनटी रामाराव जूनियर और राम चरण के साथ एक बड़े दृश्य की शूटिंग करेंगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि यह दृश्य पुणे के एक बंगले में शूट किया जाना था। हालांकि, महामारी के बाद निर्माताओं ने अपनी योजना बदल दी। आलिया वर्तमान में संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कामठीपुरा में कर रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के शेड्यूल को पूरा करने के बाद अभिनेत्री हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगी।

इस बीच, आलिया मुख्य भूमिका में अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

आलिया करण जौहर के पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं। फिल्म में एक कलाकारों की टुकड़ी शामिल है जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जान्हवी और अनिल कपूर शामिल हैं।