Shaadi Mubarak : रति पांडे के बाद अब बरखा सेन गुप्ता बनेगी शो का हिस्सा

0
516
Shaadi Mubarak
Shaadi Mubarak

मुंबई | रति पांडे के प्रीति के रूप में शादी मुबारक में प्रवेश करने के बाद, एक अन्य अभिनेत्री प्रतिपक्षी के रूप में शो में प्रवेश करेगी। जी हां, बरखा सेनगुप्ता शो में खलनायिका की भूमिका निभा सकती हैं।

शादि मुबारक पहले एपिसोड के प्रसारित होने के बाद से ही चर्चा में है। शो के शुरुआती एपिसोड को प्रशंसकों से विशेष रूप से उन दृश्यों के लिए बहुत प्रशंसा मिली, जहां हमें राजेश्वरी सचदेव और राजश्री ठाकुर के बीच कुछ शक्तिशाली संवाद दिखाई देते हैं। इस शो को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है और हाल ही में राजश्री ठाकुर के शो छोड़ने पर शो में एक बड़ा बदलाव देखा गया है, जिन्होंने प्रीति की मुख्य भूमिका निभाई और शो छोड़ दिया|उनकी जगह मिले जब हम तुम की अभिनेत्री रति पांडे ने उनकी भूमिका निभाने के लिए उनकी जगह ली ।

हालांकि, अब हम एक और अभिनेत्री को शो में प्रवेश करते देखेंगे। मीडिया सूत्रों के अनुसार, बरखा सेनगुप्ता जल्द ही प्रतिपक्षी के रूप में शो में प्रवेश करेंगी। वह मानव गोहिल उर्फ ​​केटी की पूर्व पत्नी की भूमिका निभाएंगी। वह उनके जीवन में वापस आ जाएगी और रति के लिए एक संकट का कारण बन जाएगी। अभिनेत्री नई प्रतिपक्षी होगी और अगले सप्ताह से शो की शूटिंग शुरू करेगी|

यह कहानी में एक दिलचस्प मोड़ होगा। रति पांडे जिन्होंने हाल ही में राजश्री ठाकुर को रिप्लेस किया है उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ” यह पहली बार है कि मैं किसी अभिनेता को ऑन-गोइंग शो में रिप्लेस कर रही हूं। मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया है। सबसे अच्छी बात यह है कि मैंने अभी तक शो नहीं देखा है क्योंकि मैं काफी व्यस्त थी।” हाल ही में प्रोडक्शन हाउस से मुझे शो और किरदार के बारे में जानकारी देने के लिए कॉल आया। शुरू में मुझे एक बड़ी उम्र के किरदार को निभाने को लेकर संदेह था। इसके अलावा, मुझे नहीं पता था कि मुझे किसी को बदलना है और फिर शो का हिस्सा बनना चाहिए या नहीं । मुझे नहीं पता था कि मैं राजश्री की जगह ले रही हूं। मुझे पता था कि यह एक नया शो शुरू होने जा रहा है। ” रति पांडे ने यह भी साझा किया कि उन्हें कैसे पता चला कि वह राजश्री की जगह ले रही है।

उसने कहा, “जिस क्षण मैं एक मॉक शूट के लिए आई थी, मुझे रिप्लेसमेंट के बारे में बताया गया था; यह एक सप्ताह पहले हुआ था। मॉक शूट करते समय, मुझे संदेह हुआ और यह समझ आया कि यह शो पहले से ही ऑन एयर है जिसके लिए मैं मॉक शूट कर रही हूँ।” फिर प्रोडक्शन हाउस ने मुझे इस बारे में बताया और मुझे किसी तरह इसके लिए मना लिया |